4 टीवी एक्टर ने रिजेक्ट किया गुम है किसी के प्यार में का ऑफर, जानें नील भट्ट के शो की कहानी और रियल कास्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star Cast Real Name: गुम है किसी के प्यार में वहीं शो है जिसने कसौटी जिंदगी की-2 को रिप्लेस किया। इस सीरियल के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को चुना गया था...

TV Show Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star Cast Real Name And Actor Who reject Serial
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • टीआरपी टॉप-5 में लगातार सीरियल गुम है किसी के प्यार में अपनी दावेदारी बनाए हुए है।
  • अक्टूबर में लॉन्च हुआ सीरियल गुम है किसी के प्यार में वहीं शो है जिसने कसौटी जिंदगी की-3 को रिप्लेस किया।
  • शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह अहम भूमिका में हैं।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) छोटे परदे के पसंदीदा शोज में से एक बन चुका है। टीआरपी टॉप-5 में लगातार ये सीरियल अपनी दावेदारी बनाए हुए है। अक्टूबर 2020 में लॉन्च हुआ सीरियल गुम है किसी के प्यार में वहीं शो है जिसने कसौटी जिंदगी की-2 को रिप्लेस किया। सीरियल की कहानी लव ट्रायंगल पर आधारित है। शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह अहम भूमिका में हैं। वैसे गुम है किसी के प्यार में बंगाली शो कुसुम डोला का रीमेक है। जिसका डायरेक्शन जयदीप सेन और राजेश राम सिंह कर रहे हैं। इस सीरियल के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को चुना गया था। शुरुआत में रेखा के प्रोमो सामने आए थे जिसमें वो टीवी शो के बारे में बताती दिखी थीं। 

ऐसी है गुम है किसी के प्यार में की कहानी
गुम है किसी के प्यार में का प्लॉट में ACP विराट चव्हाण, सई जोशी और पाखी जैसे पात्रों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमता है। कहानी की शुरुआत विराट के एक शिविर के दौरान पाखी से मिलने से होती है। जल्द ही, उनके बीच प्यार हो जाता है और विराट उसका नंबर लेता है। लेकिन ये नंबर कहीं खो जाता है। इस बीच विराट, सई से मिलता है, जिसे पिता के वादे की वजह से विराट को सुरक्षित रखना था। पाखी कॉल का इंतजार करती है और समझती है कि उसे धोखा दिया गया है। किसी तरह पाखी की शादी विराट के भाई सम्राट से हो जाती है। बाद में पाखी, विराट से मिलती है, तो वह अपना पक्ष समझाता है और सभी गलतफहमियों को दूर करता है। जैसा कि पाखी के दिल में अभी भी विराट के लिए भावनाएं हैं लेकिन वो भाई से शादी तोड़ने से इनकार कर देती है। पाखी से विराट वादा करता है कि वह कभी भी किसी अन्य महिला से प्यार नहीं करेगा। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सई से विराट की शादी होती है। इसी तरह से ये लव ट्रायंगल आगे बढ़ रहा है। 

4 एक्टर ने रिजेक्ट किया राजीव का किरदार
नील भट्ट से पहले गुम है किसी के प्यार में टीवी शो का मुख्य किरदार 4 फेमस टीवी एक्टर को ऑफर किया गया था। शोएब इब्राहिम, गुरमीत चौधरी, गौरव खन्ना और पर्ल वी पुरी को सीरियल ऑफर हुआ था। लेकिन किन्हीं कारणों से एक के बाद एक एक्टर ने इसके लिए ना कह दिया। ऐसे में नील भट्ट को आखिरकार मेकर्स ने राजीव के रोल के लिए फाइनल किया। जो कि इस रोल में काफी पसंद किए जा रहे हैं। 

ऐसी है गुम है किसी के प्यार में शो की स्टारकास्ट

राजीव
नील भट्ट शो में आईपीएस ऑफिसर राजीव की भूमिका निभा रहे हैं जो कि शो का प्रमुख किरदार है। गुम है किसी के प्यार में लीड रोल करने वाले नील एक ट्रेंड डांसर हैं जिन्होंने कबूम डांस रियलिटी शो जीता था। उन्हें लोकप्रिय डांस शो बूगी वूगी में भी देखा गया था। अब तक नील भट्ट ने टीवी शो 12/24 करोल बाग, दीया और बाती हम, गुलाल, तुम ही हो बंधु सखा तुम और रूप-मर्द का नया स्वरूप में काम किया है।

पाखी
पाखी यानि पत्रलेखा का किरदार शो में मॉडल, अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा निभा रही हैं। जिन्हें टेलीविजन शो मेरी दुर्गा (2017), माधुरी टॉकीज (2019), जैसे शोज में अभिनय के लिए जाना जाता है।

सई
आयशा सिंह एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। टेलीविजन शो 'गुम है के प्यार में' में आयशा, सई यानि विराट की पत्नी का रोल निभा रही हैं। आयशा को जिंदगी अभी बाकी है मेरे घोस्ट(2016), और फिल्म आदिराशि (2017) के लिए जाना जाता है। 

निनाद चव्हाण
शो में विराट के पिता निनाद चव्हाण का रोल शैलेश दातर निभा रहे हैं। शैलेश दातर फिल्मों, टेलीविजन शोज के साथ साथ मंच अभिनेता हैं। उन्होंने मराठी थिएटर और टेलीविजन में शुरुआत की थी। उन्हें पौराणिक शो देवों के देव महादेव में ऋषि नारद की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

मोहित चव्हाण
विराट के भाई मोहित चव्हाण का रोल आदिश निभा रहे हैं। आदिश वैद्य एक टेलीविजन अभिनेता हैं। उन्हें टेलीविजन शो नागिन, बैरिस्टर बाबू और साम दाम दंड भेद के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में मराठी टेलीविजन शो जयोस्तुते से की थी। 

कमल जोशी
फिल्मों और टीवी शोज के लोकप्रिय चेहरे संजय नार्वेकर भी इस शो का हिस्सा हैं। संजय शो में इंस्पेक्टर कमल सिंह की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। संजय नार्वेकर ने हिंदी, मराठी और तेलुगु की कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। उन्हें हंगामा, वास्तु, लॉटरी, देवर और कई फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर