GHKKPM Troll: सई के फैन्स का विराट पर फूटा गुस्सा, गुम है किसी के प्यार में नए मर्द की एंट्री की कर रहे डिमांड

GHKKPM Fans Troll Virat: गुम है किसी के प्यार में सीरियल से आयशा सिंह यानि कि सई को खूब पॉपुलैरिटी मिली है। उनके साथ कहानी में कुछ गलत होता है तो फैन्स भड़क पड़ते हैं। इन दिनों भी फैन्स कहानी पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin maker troll for stretching Star Plus TV Serial story they want Sai happiness should be back
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में से आयशा सिंहको खूब पॉपुलैरिटी मिली है।
  • कहानी में जब भी सई के साथ कुछ गलत होता है तो फैन्स भड़क पड़ते हैं।
  • इन दिनों भी फैन्स GHKKPM की कहानी पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की नई कहानी में सई की जिंदगी एक नई चुनौती के साथ आने वाली है। यह देखा जाता है कि विराट कैसे श्रुति के साथ रहना पसंद करता है जिसके लिए वह अपने परिवार के खिलाफ भी जाता है। स्थिति इतनी आसान नहीं होती, क्योंकि तभी भवानी के साथ एक्सीडेंट हो जाता है और वो सीढ़ियों से फिसलकर गिर जाती है जिससे वो सिर पर चोट लगने से एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है।

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के इस ट्रैक के बीच दर्शक काफी नाराज हैं। दर्शक शो के मेसर्क को ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, प्रशंसक सई के लिए एक नए लीड की मांग कर रहे हैं क्योंकि वे विराट के फर्ज को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं जो सई के जीवन को बर्बाद कर रहा है।

आयशा सिंह के फैन्स का कहना है कि सई के लिए किसी नए लीड किरदार की एंट्री होनी चाहिए, जो कि उसे खुश रख सके। इतना ही नहीं विराट की महानता की वजह से दर्शकों को उनपर काफी गुस्सा आ रहा है। साथ ही गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स को भी स्टोरी लगातार खींचने के लिए दर्शक ट्रोल कर रहे हैं। 

बात कहानी की करें तो आगे अब सई अपने रिश्तेदार से मिलने और खुद के मूड को खुश करने के लिए लखनऊ जाने का फैसला करेगी। यानि की अब सई चव्हाण हाउस में कई दिनों तक नहीं दिखेगी, क्योंकि वो लखनऊ में टाइम बिताने वाली है। 

वास्तविक जीवन में आयशा सिंह का कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। वह फिलहाल होम क्वारंटाइन में है और जल्द ही उनकी वापसी के साथ कहानी के यू-टर्न लेने की उम्मीदें हैं। अब, यह देखना बेहद रोमांचक होगा कि क्या मेकर्स वास्तव में सई के जीवन में कोई नई लीड लाने जा रहे हैं या नहीं। अगर हां, तो देखते हैं शो में आगे आने वाली कहानी कितनी दिलचस्प और दिलचस्प होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर