Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: पाखी को होगी जेल तो सई बनेगी बच्चे की मां, पत्नी या प्रेमिका में से किसे चुनेगा विराट?

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler Twist: गुम है किसी के प्यार में आखिरकार पाखी के गंदे कामों का एक बड़ा खुलासा देखने के लिए आप तैयार हो जाइए। आखिरकार सई को उसके खिलाफ मजबूत सबूत मिल गए हैं....

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein latest Twist Spoiler from Pakhi falls off the stairs Labour Pain begins and Story Revamp Pakhi arrested after delivery Star plus TV Serial GHKKPM-
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • गुम है... में पाखी के अब सब कुछ गलत होने वाला है।
  • कहानी में अब पाखी गलती से सीढ़ियों से गिर जाएगी।
  • जानें गुम है किसी के प्यार में आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein latest Spoiler Twist: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि पाखी, विराट और सई के खिलाफ काफी योजना बना रही है। पाखी चाहती हैं कि विराट सिर्फ उसके साथ रहे और सई से दूर हो जाए। पाखी उन दोनों के बीच में आने का फैसला करती है। दूसरी तरफ विराट और सई दोनों काम पर हैं। पाखी की खातिर विराट को जल्दी घर आने का सोचता है। वहीं घर पर पाखी अपने पागलपन में विराट को पाने के लिए अपने कमरे से बाहर दौड़ती हुई आती है और यहां बड़ा हादसा होगा। 

जी हां, अब पाखी के साथ बड़ा हादसा होगा। नए ट्विस्ट के मुताबिक पाखी सीढ़ियों से गिर जाएगी। गिरते-गिरते पाखी सीढ़ियों से नीचे आने लगती है। इसी के तुरंत बाद पाखी को प्रसव पीड़ा होने लगेगी। गिरने के तुरंत बाद पाखी, विराट को फोन लगाएगी। क्या विराट समय पर घर पहुंच पाएंगे?

पढ़ें- अनुज के बीमार पड़ते ही बदल जाएगी पूरी कहानी, पति-परिवार और प्रॉपर्टी अकेले सबकुछ संभालेगी अनुपमा

जेल जाएगी पाखी
अब तक, हमने देखा है कि कैसे सई हमेशा गीता की जगह सरोगेसी अपनाने के पीछे पाखी की मंशा पर शक करती थी। हालांकि, अब जब पाखी गलती से सीढ़ियों से गिर जाती है और इस तरह उसे प्रसव पीड़ा होगी। अंत में डिलीवरी होगी, वो विराट और सई के बच्चे को जन्म देगी। ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होता है क्योंकि सबसे बड़ा ट्विस्ट को डिलीवरी के बाद आता है। जब सई आखिरकार यह उजागर कर देती है कि कैसे पाखी ने अवैध रूप से सरोगेसी की प्रक्रिया को अंजाम दिया। अब इस सच्चाई के सामने आते ही आखिरकार पाखी को उसके गंदे अपराध के लिए गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आने वाली कहानी में सई के साहसिक कदम से पाखी के पैरों तले से जमीन हिलने वाली है। जबकि पाखी की गंदी सच्चाई को जानकर चव्हाण परिवार हैरान रह जाएगा।

GHKKPM: Pakhi plans a trip with Virat Sai turns gooseberry

सई बनेगी बच्चे की मां
आखिरकार पाखी के गंदे कामों का एक बड़ा खुलासा देखने के लिए आप तैयार हो जाइए। आखिरकार सई को उसके खिलाफ मजबूत सबूत मिल गए हैं। सई, पुलिस को बुलाती है और पाखी को गिरफ्तार किया जाता है। दिलचस्प बात यह होगी कि सई को बच्चा मिल जाएगा। जी हां, पाखी का बच्चा अब सई और विराट का होगा। दोनों उसके पेरेंट्स होंगे। सई ने निश्चित रूप से पाखी को बेनकाब किया और चव्हाणों की आंखें खोल दी हैं। हालांकि, क्या विराट, सई के फैसले का समर्थन करेगा?

GHKKPM: What! Sai is kidnapped; Jagtap marks an entry

सई या पाखी किसे चुनेगा विराट?
वारिस पाकर चव्हाण परिवार बहुत खुश हो जाता है जबकि पाखी अपने परिवार को बच्चे और विराट के साथ देकर खुश नहीं है। अब जैसा कि पाखी की सच्चाई जानकर चव्हाण परिवार के पैरों के नीचे जमीन हिल जाएगी। पाखी की बुरी सच्चाई को जानकर चव्हाण हैरान रह जाएंगे। इसी बीच, अब विराट, सई से पाखी को माफ करने के लिए कहेगा। जी हां, वो कहेगा कि आखिरकार वह उनका परिवार है। इससे नाराज सई अब विराट से बड़ा सवाल करेगी और उसकी चॉइस पूछेगी। सई कहेगी कि विराट तुम्हें मुझे या पाखी में से किसी एक को चुनना होगा। अगर वह पाखी को घर ले आया तो सई घर छोड़ देगी। अब विराट आगे क्या करेगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर