मजेदार धुन से जोड़ा 'साथ निभाना साथिया' सीरियल का सीन, गाना गाती कोकिलाबेन का VIDEO वायरल

पूर्व मशहूर टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में कोकिलाबेन के किरदार के डायलॉग में धुन जोड़ते हुए एक युवा कलाकार ने एक मजेदार म्यूजिक वीडियो क्लिप तैयार की है।

Viral video made on Saath Nibhana Saathiya serial
साथ निभाना साथिया सीरियल पर बनाया अनोखा वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सारियल 'साथ निभाना साथिया' का म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल
  • युवा कलाकार ने कोकिलाबेन के डायलॉग के साथ जोड़ी धुन
  • राशि और गोपी बहू को डांटती सांस के सीन मजेदार क्लिप में बदला

मुंबई: भारतीय टीवी सीरियल के इंटरनेट मीम लोगों के लिए मनोरंजन के अहम साधन रहे हैं।  इस दौरान सास बहू के डायलॉग और कई तरह के संवाद को मीम में दिखाकर उन्हें परिस्थितियों से जोड़ा जाता है। हाल ही में एक लोकप्रिय टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की सास-बहू की बातचीत पर एक म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक युवा संगीत निर्माता ने डायलॉग को ऑटोट्यून कर क्रिएटिव हारमोनियम बीट्स से जोड़ दिया है।

संवादों को एक वायरल रैप गाने में पिरोया गया है। औरंगाबाद के एक गायक-निर्माता यशराज मुहाते ने हाल ही में स्टार प्लस के पूर्व शो 'साथ निभाना साथिया' के एक छोटे से सीन को एक मजेदार संगीत वीडियो में बदल दिया है।

क्लिप में शो की मशहूर किरदार कोकिलाबेन को उनकी रसोई की बहू राशी और गोपी बहू को डांटते हुए दिखाया गया है, जिसने कुछ गलती कर दी थी।

बहुओं पर चिल्लातीं कोकिलाबेन....
क्लिप में, कोकिला अपनी दोनों बहुओं पर चिल्ला रही है क्योंकि उनकी साड़ी पर जूस गिर जाता है और उन्हें मजबूरन नहाना पड़ता है। इस दौरान गोपी ने प्रेशर कुकर के अंदर कुछ 'चने' डाले और उसे गैस पर छोड़ा और कोकिला के पास गई। गोपी की अनुपस्थिति में, रसोई में किसी ने कुकर खाली कर दिया और खाली कुकर को गैस पर चढा दिया।

गोपी की सास कोकिलाबेन सच्चाई जानने के लिए उन पर चिल्लाती है और एक डरी हुई गोपी बहू गलती के लिए राशी को जिम्मेदार बताते हुए उनका नाम लेती है। यशराज ने सीन में एक ऑटोट्यून ट्विस्ट डालते हुए कहा, 'परेशानी ने कोकिलाबेन को गाना गाने पर मजबूर कर दिया।'

देखें यशराज मुहाते का तैयार किया वायरल वीडियो:

इंडिया एक्सप्रेस से बात करते हुए युवा कलाकारों ने कहा, 'मुझे उनके बोलने का तरीका बहुत पसंद था। इसमें पहले से ही एक लय थी। मैंने उसमें कुछ बीट्स और कुछ पसंदीदा कॉर्ड जोड़े और इसे अपलोड कर दिया।'

यह पहला सीरियल नहीं है जो इस सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इससे पहले एक बांग्ला सीरियल कृष्णकोली का एक दृश्य वायरल हुआ था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर