डॉ. कुमार विश्वास करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, इस अपकमिंग फिल्म में डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले पर भी करेंगे काम

Dr kumar vishwas Bollywood debut: खबर है कि कवि, पॉलिटिशन और लेक्चरर डॉ कुमार विश्वास आर एस विमल की फिल्म सूर्य पुत्र महावीर कर्ण से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वो अहम योगदान करेंगे...

Dr kumar vishwas Bollywood debut in RS Vimal film
कुमार विश्वास। 

मुख्य बातें

  • फिल्म निर्माता आर एस विमल की फिल्म से डॉक्टर कुमार विश्वास करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू
  • सूर्यपुत्र महावीर कर्ण फिल्म में कुमार विश्वास को मिला है डायलॉग, लिरिक्स और एडिशनल स्क्रीनप्ले लिखने का काम
  • हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई और भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी यह फिल्म

अपने शब्दों से श्रोताओं का दिल जीत लेने वाले कुमार विश्वास अब बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार, आर एस विमल द्वारा लिखित और अभिनीत फिल्म सूर्यपुत्र महावीर कर्ण में डॉ कुमार विश्वास एक अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। डॉ कुमार विश्वास को अक्सर हमने कविता सुनाते और भाषण देते हुए सुना है। वह अपने हास्य और श्रृंगार रस से लीन कविताओं के लिए पूरे विश्व में जाने जाते हैं। लेकिन पहली बार अब वह किसी फिल्म के लिए डायलॉग, लिरिक्स और एडिशनल स्क्रीनप्ले लिखने वाले हैं। 

क्या है इस फिल्म का विषय?

आर एस विमल द्वारा लिखित यह फिल्म महाभारत की कहानी पर आधारित है, जिसमें विजुअल इफेक्ट्स का काफी इस्तेमाल होगा। इस फिल्म का नाम सूर्यपुत्र महावीर कर्ण रखा गया है। जानकारों के मुताबिक यह नाम रखने के पीछे एक खास वजह बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक बड़ा प्रोजेक्ट है जिसको तैयार करने में काफी सावधानियां बरती जाएंगी।

क्यों है यह फिल्म खास और क्या है इसके नाम के पीछे की वजह?

यूं तो कई फिल्म निर्माताओं ने महाभारत के ऊपर फिल्में बनाई हैं लेकिन यह फिल्म बाकियों से बहुत अलग और खास मानी जा रही है। कहा जा रहा है कि यह पहली ऐसी महाभारत पर आधारित फिल्म होगी जिसकी कहानी सूर्यपुत्र कर्ण अपने दृष्टिकोण से सुनाएंगे। इसलिए इस फिल्म का नाम सूर्य पुत्र महावीर कर्ण रखा गया है। 

कौन हैं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर? 

सूर्यपुत्र महावीर कर्ण फिल्म आर एस विमल द्वारा लिखित है, वही इस फिल्म के निर्देशक होंगे। यह एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है जो वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं। यह प्रोजेक्ट पूजा एंटरटेनमेंट के लिए बहुत विशिष्ट माना जा रहा है। फिल्म निर्माताओं के मुताबिक, यह फिल्म बाकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देगी। 

क्या है डॉक्टर कुमार विश्वास की भूमिका?

डॉ कुमार विश्वास पहली बार बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं, वह अक्सर हिंदी, उर्दू और संस्कृत भाषा में कविताएं सुनाते हैं। इस फिल्म में डॉक्टर कुमार विश्वास डायलॉग, लिरिक्स और एडिशनल स्क्रीनप्ले लिखेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि डॉ कुमार विश्वास के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने का यह एक सुनहरा मौका है। 

किन-किन भाषाओं में रिलीज की जाएगी यह फिल्म? 

आर एस विमल कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। कहा जा रहा है कि इस सदी की यह ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर