Bigg Boss 16 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह, क्या जीत पाएंगी ‌इस शो का खिताब? 

Manya Singh To Participate In Bigg Boss 16: दर्शकों का फेवरेट काॅन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का नया सीजन अब 1 अक्टूबर से ऑन एयर होने वाला है। ऐसे में कहा जा रहा है कि फेमिना मिस इंडिया 2020 रनरअप मान्या सिंह इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। 

Will Manya Singh Participate In Bigg Boss 16, Manya Singh Updates
Manya Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 1 अक्टूबर से ऑन एयर होने वाला है बिग बॉस 16।
  • इस टीवी शो के लिए बेहद उत्साहित हैं दर्शक।
  • सलमान खान के शो में नजर आ सकती हैं मान्या सिंह।

Will Manya Singh Participate In Bigg Boss 16: छोटे पर्दे पर सलमान खान का पॉपुलर काॅन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का नया सीजन ऑन एयर होने वाला है। 1 अक्टूबर से बिग बॉस का 16वां सीजन छोटे पर्दे पर दस्तक दे रहा है। इस टीवी शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। दर्शक यह जानने को बेकरार हैं कि इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स देखने को मिलेंगे। ऐसे में यह खबर आ रही है कि फेमिना मिस इंडिया 2020 रनरअप मान्या सिंह इस शो में नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि वह इस टीवी शो के लिए कंफर्म्ड कंटेस्टेंट हैं।

Also Read: ऑन एयर होने के 7 महीने बाद ही स्वर्ण घर शो का हो जाएगा पत्ता साफ, क्या मोड़ लेगी स्वर्ण-अजीत की प्रेम कहानी?

क्या बिग बॉस 16 में नजर आएंगी मान्या सिंह?

खबरों की मानें तो, सलमान खान के अपकमिंग शो बिग बॉस 16 में फेमिना मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह नजर आएंगी। फिलहाल इस टीवी शो के मेकर्स, सलमान खान और मान्या सिंह की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है। लेकिन अगर यह खबर सही है तो मान्या सिंह को इस शो में देखना बेहद दिलचस्प होगा। ग्लैमर का तड़का लगाने के साथ मान्या सिंह कैसे मुश्किल‌ टास्क परफॉर्म कर पाएंगी और कैसे एक से बढ़कर एक बुरी लड़ाई के बीच वह इस शो में टिकी रहेंगी यह देखना भी रोचक होगा। फिलहाल इस शो के कंटेस्टेंट के साथ सलमान खान की फीस को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है।

Also Read: सौम्या टंडन से लेकर दीपिका कक्कड़ तक ने पॉपुलर शोज को कहा अलविदा, आज है शोबिज से दूर 

कुछ खबरों के अनुसार, सलमान खान इस टीवी शो के लिए 1000 करोड़ रुपए चार्ज करने वाले हैं। लेकिन कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि सलमान खान 1000 करोड़ रुपए नहीं बल्कि पिछले सीजन से भी कम फीस लेंगे। कहा जाता है कि पिछले सीजन के लिए सलमान खान ने 350 करोड़ रुपए चार्ज किए थे, लेकिन अब सलमान खान इससे भी कम फीस लेने वाले हैं। सलमान खान ने इतनी कम फीस लेने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि बिग बॉस ओटीटी की वजह से मेकर्स को काफी नुकसान हुआ था। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह इसीलिए इतनी कम फीस लेने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर