BB 16: बिग बॉस 16 की सामने आई प्रीमियर डेट, इस तारीख को लॉन्च हो रहा सलमान खान का टीवी रियलिटी शो!

BB 16 launch on this date: पहले यह जानकारी दी थी कि बिग बॉस 16 सितंबर के अंत या अक्टूबर के पहले सप्ताह से प्रसारित होगा। रियलिटी शो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और घर का निर्माण शुरू हो गया है...

Bigg Boss 16 premiere Date: Salman khan Tv reality show BB 16 is reportedly going to  launch on this date-
बिग बॉस 16। 
मुख्य बातें
  • टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं
  • दर्शकों का पसंदीदा शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है
  • रियलिटी शो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है

Bigg Boss 16 launch date: बिग बॉस 16(BB16) को लेकर जोरदार चर्चाएं शुरू हो गई हैं और यह कथित तौर पर अक्टूबर में लॉन्च होने जा रहा है। हालांकि अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के होस्ट सलमान खान सितंबर के आखिरी हफ्ते से शूटिंग करेंगे। विवादित रियलिटी शो को लेकर चर्चा अपने चरम पर है। खबरें हैं कि इस बार शो में एक्वा थीम हाउस होगा।

आपको सबसे पहले यह जानकारी दी थी कि बिग बॉस 16 सितंबर के अंत या अक्टूबर के पहले सप्ताह से प्रसारित होगा। रियलिटी शो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और घर का निर्माण शुरू हो गया है। अब रिपोर्ट्स बताती हैं कि रियलिटी शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर (शनिवार) को होगा।
 पिछली बार की तरह इस साल कोई बिग बॉस ओटीटी नहीं होगा। ओटीटी इसबार बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद अगले साल मार्च या अप्रैल में होगा। पिछले साल शो को सोशल मीडिया और रियलिटी टीवी स्टार दिव्या अग्रवाल ने जीता था।

पढ़ें- पति के निधन के 2 दिन बाद ही काम पर लौटीं TV एक्ट्रेस केतकी दवे, जानें सरिता जोशी की बेटी ने कैसे जुटाई हिम्मत

बिग बॉस-16 के लिए, निर्माता कंटेस्टेंट्स के रूप में टेलीविजन पर सबसे बड़े नाम लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रियलिटी शो क्वीन राखी सावंत ने भी बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ शो में हिस्सा लेने की इच्छा जताई थी। दिल्ली टाइम्स से बात करते हुए, राखी ने कहा था, 'अगर हम बिग बॉस हाउस में रहे, तो फिर बिग बॉस ही हमारी शादी करेंगे। पक्का निकाह करेंगे। मैं कहती हूं बिग बॉस हाउस में ही मेरा निकाह आदिल से करा दो...। मैं बिग बॉस से कह रही हूं कि मेरी शादी आदिल से निकाह समारोह में हो।'


आपको बता दें, बिग बॉस का पिछला सीजन हाई नोट पर खत्म हुआ था। जिसमें तेजस्वी प्रकाश विजेता के रूप में उभरी थीं, वहीं प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा पहले और दूसरे रनरअप रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर