Bigg Boss 15 Ott: 'पास आओ मुझे किस करो', शमिता शेट्टी ने राकेश बापेट से की ये डिमांड

Bigg Boss15 Ott Shamita Shetty Rakesh Bapat: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच करीबी लगातार बढ़ रही है। शो का प्रोमो रिलीज हुआ इसमें राकेश और शमिता एक दूसरे को किस कर रहे हैं।

Raqesh Bapat, Shamita Shetty
Raqesh Bapat, Shamita Shetty 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट बेहद करीब आ गए हैं।
  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट की करीबी घरवालों के बीच चर्चा का विषय है।
  • बिग बॉस के प्रोमो में राकेश शमिता शेट्टी को किस कर रहे हैं।

मुंबई. शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस 15 के पहले कपल बन रहे हैं। दोनों के बीच करीबियां घर के अंदर चर्चा का विषय बन गया है। शो का प्रोमो रिलीज हुआ है। इसमें वह शमिता शेट्टी को एक बार फिर से किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक शमिता शेट्टी डाइनिंग एरिया में खाना खा रही हैं। इस दौरान राकेश बापट माइक्रोवेव में खाना गर्म करने जा रहे हैं। शमिता कहती हैं, 'खाना ज्यादा गर्म मत करो वरना हार्ड हो जाएगा।' राकेश इसके जवाब में कहते हैं कि 'और कुछ'। शमिता शेट्टी इस पर कहती कि, 'मेरे पास आओ और मुझे अभी किस करो' राकेश शमिता शेट्टी को किस करते हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

पहले भी किया था किस
राकेश बापट इससे पहले भी शमिता शेट्टी को कैमरे के आगे किस कर चुके हैं। दरअसल दिव्या अग्रवाल की ओर ध्यान देने से शमिता शेट्टी राकेश बापट से नाराज हो जाती है । शमिता ने राकेश को दूर से देखा और जब राकेश उसके पास लौटे तो उन्हें गुस्सा दिखाया। शमिता शेट्टी कहती हैं कि वह उससे बात करना नहीं चाहते हैं। शमिता शेट्टी का गुस्सा ठंडा होने के बाद राकेश उनसे खाने में एक बाइट मांगते हैं। राकेश शमिता को गले लगाते हुए किस करते हैं।

Bigg Boss OTT: Raqesh Bapat and Shamita Shetty's mushy photos show love is  in the air | Tv News – India TV

बेड में आने की कोशिश
राकेश और शमिता का एक वीडियो सामने आया था इसमें शमिता सुबह के वक्त बेड पर सो रही हैं, तभी राकेश बापत उनके बिस्तर पर जाकर उनके हाथ पर किस करते हैं। जिससे शमिता उठ जाती हैं। इसके अलावा राकेश बापट शमिता शेट्टी के बेड में आने की कोशिश करते हैं। शमिता उन्हें हटा देती है। 

bigg boss ott raqesh bapat new side: Raqesh Bapat Tried To Come Close To Shamita  Shetty - Navbharat Times

राकेश बापट शमिता शेट्टी से अपनी  पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करने से नहीं हिचकिचा रहे हैं। राकेश ने कहा वाइफ रिद्धि डोगरा से तलाक लेने और फिर पिता की मौत ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर