Bigg Boss 14: FIR की एक्ट्रेस महिका शर्मा ने कहा- 'आवारा कुत्तों की तरह कविता कौशिक को बना रहे हैं निशाना'

Bigg Boss 14: कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने एफआईआर की अपनी को एक्ट्रेस कविता कौशिक को सपोर्ट किया है। कविता को बाघिन बताते हुए कहा कि वह सभी प्रतियोगियों को आवारा कुत्तों की तरह निशाना बना रहे हैं।

Kavita Kaushik, Mahika Sharma
Kavita Kaushik, Mahika Sharma 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में कविता कौशिक घरवालों के निशाने में हैं।
  • एफआईआर की को एक्ट्रेस महिका शर्मा ने उन्हें सपोर्ट किया है।
  • महिका शर्मा ने कहा कि बिग बॉस 14 सबसे खराब कास्टिंग के साथ आया है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में कविता कौशिक की दोबारा एंट्री हुई है। जब कविता घर में आई थीं तो एजाज खान से काफी बहस हुई थी। अब एफआईआर सीरियल में कविता की एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने सपोर्ट किया है।

Spotboye से बातचीत में कविता कौशिक की को स्टार माहिका शर्मा ने बताया कि इस बार बिग बॉस 14 सबसे खराब कास्टिंग के साथ आया है। माहिका शर्मा को लगता है कि बिग बॉस में ज्यादातर कंटेस्टेंट उनकी को स्टार कविता कौशिक को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 

माहिका ने कहा कि मुझे लगता है कि जैसमीन, रुबीना और कविता को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट अज्ञात और आम हैं। उन्होंने कहा कि अली गोनी, एजाज फेमस चेहरे के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन वह कविता को लेकर घर में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

कविता हैं एक बाघिन
माहिका ने कहा कि, 'मैं कविता के लिए बुरा महसूस नहीं करती क्योंकि वह बेचारी नहीं है। वह एक फाइटर लड़की है जो घर में राज करेगी। मैं सभी प्रतियोगियों को आवारा कुत्तों की तरह कविता को निशाना बनाते हुए देखती हूं। वह एक बाघिन है।' 

आपको बता दें बिग बॉस शो में दोबारा एंट्री से पहले कविता कौशिक ने कहा था कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है और वह अपनी गलती को कभी नहीं दोहराएंगी। इससे पहले वह पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हो गई थीं।

अली गोनी और जान से भिड़ीं कविता कौशिक 
बिग बॉस 14 के आज के प्रोमो में कविता कौशिक जान कुमार सानू और अली गोनी से भिड़ गई हैं। इसके बाद कविता कौशिक बुरी तरह से फूट-फूटकर रोने लगी। कविता सबसे पहले जान से लड़ रही हैं उन्हें चमचा कहकर बुला रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

जान भी इसके बाद उनसे कह रहे हैं कि वो जैसे भी शुरू से हैं कम से कम उनकी तरह नहीं हैं। इसके बाद कविता कहती हैं कि ‘फट ली है सबकी’। कविता कह रही हैं मेरा यहां कोई दोस्त नहीं है, यहां सबके ग्रुप बने हुए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर