आगरा की आयशा सिंह ने पर्दे पर कैसे निभाया मराठी लड़की का किरदार, कम उम्र में ऑनस्क्रीन मां बनने पर कहा ये

Ayesha Singh On Playing Young Mother Onscreen: टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह ने हाल ही में गुम है किसी के प्यार में टीवी शो में अपने किरदार के बारे में बहुत कुछ साझा किया है। अदाकारा ने बताया कि इतनी छोटी उम्र में ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभाने पर उनका एक्सपीरियंस कैसा है।

Ayesha Singh On Playing Young Mother Onscreen, Ayesha Singh On Sai's Role
Ayesha Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में टीवी शो में सई का किरदार निभाती हैं आयशा सिंह।
  • इस किरदार को निभाने के लिए आयशा ने की थी खास तैयारी।
  • आयशा ने बताया कम उम्र में ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभाने पर क्या हैं उनके विचार।

Ayesha Singh On Playing Young Mother Onscreen: टीवी अदाकारा आयशा सिंह को गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में सई के किरदार के लिए बहुत पसंद किया जाता है। टीवी एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि अब वह दिन चले गए हैं जब एक्ट्रेसेस छोटी उम्र में ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभाने से दूर भागती थीं। इस टीवी शो के पिछले कुछ एपिसोड्स में यह देखा गया कि सई अपने बच्चे को खो देती है जिसके बाद वह सरोगेसी के जरिए मां बनने की कोशिश करती है। लेकिन पत्रलेखा की साजिश की वजह से सई का सपना चकनाचूर हो जाता है। आयशा सिंह ने बेहद कम उम्र में ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभाने पर अपने विचार रखे हैं। 

Also Read: देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, लियाना की क्यूटनेस देख आप भी लुटाने लगेंगे प्यार 

आयशा सिंह ने कहा 'बतौर लीड एक्टर यह मेरा पहला शो है और किसी भी तरह का किरदार निभाने के लिए मैं तैयार हूं। भले ही मैं बहुत छोटी हूं लेकिन अगर मां का किरदार निभाना स्क्रिप्ट का एक हिस्सा है तो मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। मुझे नहीं लगता कि अब एक्टर्स को टाइपकास्ट किया जाता है। मुझे लगता है कि ऐसे ट्रैक्स बहुत कुछ सिखाते हैं और यह बहुत चैलेंजिंग होते हैं, इसीलिए मुझे मां का किरदार निभाने में कोई परेशानी नहीं है।' टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह आगरा की रहने वाली हैं लेकिन वह इस शो में एक मराठी लड़की का किरदार निभाती हैं। अदाकारा ने यह भी बताया कि मराठी लड़की का किरदार निभाने के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की थी। 

Also Read: BALH 2: सर्जरी के बाद नकुल मेहता को इस काम में आ रही है दिक्कत, जानिए कैसे हो रही है रिकवरी

आयशा ने कहा 'अपने शो पर काम करने से पहले मैंने बहुत सारी मराठी फिल्में देखी थीं और मैंने किशोरी शहाणे जैसे अपने बहुत सारे को-एक्टर्स के साथ बातचीत की थी जिसकी वजह से मुझे मराठी संस्कृति सीखने में बहुत मदद मिली। इसके साथ मैं मुंबई में बहुत समय से रह रही हूं इसीलिए एक मराठी लड़की का किरदार निभाना मेरे लिए ज्यादा मुश्किल नहीं था। मैं खाने, स्वाद और मराठी कल्चर के बारे में बहुत बात करती थी और इस तरह से मैं बहुत सारी चीजें सीख पाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर