अनुपमा की शादी से पहले मालविका करेगी वनराज की बर्बादी, अनुज की खलनायक बुआ की एंट्री सहित आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa 5 twist Spoiler Upcoming Episode: मान की शादी के अलावा विलेन की नई एंट्री से लेकर अनुपमा सीरियल में नया लव स्टोरी ट्रैक भी आने वाला है। यहां जानें अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट...

Anupamaa 5 major upcoming twists| Anupamaa Spoiler 5 twists| Anuj's aunty Major entry in Anupamaa wedding big Twist| Kinjal Strained pregnancy Bapuji fulfill Badi Baa promise, Samar and Malvika’s friendship began
अनुपमा के 5 अपकमिंग ट्विस्ट। 
मुख्य बातें
  • वनराज का करियर होगा चौपट
  • किंजल की प्रेग्नेंसी में आनी शुरू हुईं मुसीबतें
  • अनुपमा में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa Latest gossip spoiler 5 upcoming twist: अनुपमा हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। यह शो लगातार नंबर-1 बना हुआ है और बहुत जबरदस्त प्रदर्शन कर रहा है। इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुज के साथ अनुपमा की लव स्टोरी पर फोकस है। शाह परिवार से जूझते हुए अनुपमा ने अनुज से शादी करने का फैसला किया है। इस बड़े फैसले ने सबको हिला कर रख दिया है। अब कहानी में मेकर्स एक साथ कई दिलचस्प ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं जिसमें मान की शादी के अलावा विलेन की एंट्री से लेकर नया लव स्टोरी ट्रैक भी शामिल हैं। यहां जानें अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट...

बापूजी निभाएंगे बड़ी बा से किया 17 साल पुराना वादा
अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी शाह परिवार से जूझ रही है जो इसके खिलाफ हैं। ऐसे में बापूजी अनुपमा के सबसे बड़े सपोर्टर बने हैं क्योंकि उनको अपना 17 साल पुराना वादा निभाना है। बापूजी को याद आएगा कि कैसे 17 साल पहले अनुपमा शाह हाउस और वनराज से बाहर निकलना चाहती थी, लेकिन बा ने उसे अनुमति नहीं दी थी। बापूजी अपनी मां और लीला की सास, बड़ी बा को भी याद करेगा कि वो कैसे डर गई थीं कि आखिर अनुपमा कैसे बा और वनराज की यातना से मुक्त हो पाएगी। मरने से पहले बड़ी बा ने बापूजी से वादा लिया था कि वह हमेशा अनुपमा की रक्षा करेंगे, लेकिन वह ऐसा करने में असफल रहे। बापूजी को दुख होगा कि वह पहले ससुर के रूप में असफल रहे लेकिन अब वह पिता के रूप में असफल नहीं होना चाहते हैं। इसलिए इसबार बापूजी अनुपमा की शादी के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। 

पढ़ें- अमेरिका से शुरू होगा अनुपमा प्रीक्वल का नया सफर, जानें स्टारकास्ट, स्टोरी और शो की ऑन एयर डेट

अनुज की खलनायक बुआ की एंट्री
अब जल्द ही दर्शकों को मान की शादी का मचअवेटेड ट्रैक देखने को मिलने वाला है। अनुज और अनुपमा की तिलक की रस्म होती है जब जीके और बापूजी उन्हें शगुन देते हैं। कपल को आशीर्वाद मिलता हैं और मान की शादी की घोषणा होती है। अब आने वाले भविष्य में उनकी खुशियों को बर्बाद करने के लिए एक नया तूफान आ रहा है। ये नया तूफान असल में अनुज की आंटी उर्फ उनकी बुआ हैं। बापूजी और जीके इधर अनुज और अनुपमा का तिलक करते हुए लव लाइफ की नई शुरुआत का जश्न मना रहे हैं। हालांकि, सब कुछ कपल के पक्ष में नहीं आने वाला है क्योंकि यहां अनुज की बुआ अनुपमा को नापसंद करेगी, क्योंकि वो हमेशा चाहती थी कि अनुज उसकी पसंद से शादी करे। अनुज की बुआ, अनुपमा को कोई शगुन देने से इनकार कर देगी, क्योंकि वह इस शादी को स्वीकार नहीं करती है। अब क्या यह खलनायक बुआ, अनुज और अनुपमा की शादी में समस्या खड़ी करेगी?

पढ़ें- लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने दिया बेटी को जन्म? लाइव चैट के दौरान कॉमेडियन ने किया खुलासा

किंजल की प्रेग्नेंसी में आनी शुरू हुईं मुसीबतें
अनुपमा टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। पहले देखा गया था कि पारितोष अब बच्चा नहीं चाहता है, वहीं किंजल बताती है कि उन्होंने बेबी के लिए प्लान बनाया है और वह आगे बढ़ रही है। किंजल और उसके आने वाले बच्चे के लिए परितोष को बहुत कम चिंता है। लगातार दिन गुजरते जा रहे हैं और अब किंजल का बेबी बंप भी नजर आ रहा है, लेकिन परितोष को उसकी कोई परवाह नहीं है और वह उसे समय नहीं दे रहा है। इन स्थिति में किंजल थोड़ा परेशान और तनावग्रस्त दिखती हैं और उसे तनावपूर्ण गर्भावस्था का दर्द महसूस होता है। किंजल, अनुपमा से कुछ बहुत बड़ी बात छुपाती है क्योंकि इस बार वह अनुज के साथ अनुपमा की शादी की खुशियों को एक बार और बर्बाद करने का कारण नहीं बनना चाहती है। क्या अनुपमा, किंजल के जीवन की समस्याओं को समझ पाएंगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

वनराज का करियर होगा चौपट
अनुपमा में पहले देखा गया था कि मालविका, वनराज और परितोष के वर्क एथिक्स से खुश नहीं थी और अनुज के कहने पर उन्हें आखिरी मौका देती है।लेकिन वनराज अपने अहंकार को नियंत्रित नहीं कर पाता और एक बार फिर एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट खो देता है। मालविका अपने ऑफिस लौटेगी और वनराज-परितोष को जॉब से देती है। ऐसे में गुस्से में वनराज, मालविका को धमकी देगा कि वह उसका बिजनेस बर्बाद कर देगा। लेकिन वनराज इस बार गलत व्यक्ति के साथ पंगा ले रहा है, क्योंकि मालविका अब वनराज और परितोष को बिजनेस वर्ल्ड में ही बैन कर देगी। अब वनराज की सबसे बड़ी हार होने जा रही है, क्योंकि उसके गुस्से ने एक बार फिर उसका करियर बर्बाद कर दिया है।

समर-मालविका आएंगे करीब
पहले हमने देखा हैं कि नंदिनी, समर को छोड़ देती है क्योंकि वह शाह परिवार का हिस्सा बनकर खुश नहीं थी। नंदिनी को हमेशा लगता है कि इस घर में कोई न कोई समस्या है। अब कहानी में मालविका भी अपने छोटे से ब्रेक से वापस आकर बिजनेस को संभालती नजर आएंगी। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे समर और मालविका अच्छे दोस्त बन रहे हैं, क्योंकि वे एक-दूसरे को समझते नजर आएंगे। काव्या उनकी दोस्ती पर ध्यान देगी और एक बार फिर से बा के दिमाग में जहर घोलने लगेगी। काव्या, बा को बताएगी कि जिस तरह अनुज, अनुपमा के करीब आया, उसी तरह मालविका भी समर के करीब आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर