ये है अनुज कपाड़िया की रियल लाइफ 'अनुपमा', खूबसूरती में नहीं किसी डीवा से कम, इन TV शोज का रहीं हिस्सा

Gaurav khanna real life wife Akanksha Chamola photos And Facts: रियल लाइफ में अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना शादीशुदा हैं और उनकी 'अनुपमा' भी एक खूबसूरत डीवा है...

Anupamaa Anuj kapadia Real Wife| gaurav khanna real life wife Akanksha Chamola| gaurav khanna Akanksha Chamola facts| Akanksha Chamola TV shows|ये है अनुज कपाड़िया की रियल लाइफ 'अनुपमा'
पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ गौरव खन्ना। 

मुख्य बातें

  • सीरियल में अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी का प्लॉट शुरू होने वाला है।
  • रियल लाइफ की करें तो अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना शादीशुदा हैं।
  • गौरव खन्ना की पत्नी भी एक डीवा है और बेहद खूबसूरत है।

छोटे परदे पर अनुपमा टीवी सीरियल खूब धमाल मचा रहा है। मेकर्स आए दिन शो में नए ट्विस्ट और नई एंट्री लेकर आ रहे हैं। हाल ही में अनुपमा में टीवी अभिनेता गौरव खन्ना की एंट्री हुई है जो कि सीरियल में अनुज कपाड़िया की अहम भूमिका निभा रहे हैं। अनुज कपाड़िया, अनुपमा का क्लासमेट है जिसे अनु से सीक्रेटली प्यार था। अब एकबार फिर से सीरियल में अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी का प्लॉट शुरू होने वाला है। हालांकि बात रियल लाइफ की करें तो अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना शादीशुदा हैं और उनकी 'अनुपमा' भी एक खूबसूरत डीवा है। 

गौरव खन्ना ने टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस रहीं आकांक्षा चमोला से शादी की है। आकांक्षा चमोला लंबे वक्ट से टीवी जगत में एक्टिव हैं और उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। हालांकि गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला का सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'स्वरागिनी' से मिली। इसमें उन्होंने परिणीता का रोल निभाया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने भूतू, भाग्य लक्ष्मी, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम शोज में भी काम किया है। 

आकांक्षा चमोला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। आकांक्षा चमोला एक ट्रैंड डांसर और फिटनेस फ्रीक हैं। उनका अकाउंट ऐसे कई सारी वीडियोज से भरा हुआ है। 

आकांक्षा और गौरव की लव स्टोरी वैसे काफी फिल्मी है। दोनों की मुलाकात एक ऑडीशन के दौरान हुई थी। आकांक्षा तब इंडस्ट्री में नई थीं और गौरव उस वक्त अपनी पहचान काफी हद तक बना चुके थे। हालांकि आकांक्षा, गौरव को पहचान नहीं पाई थीं, वो ऐसे में गौरव को एक्टिंग टिप्स देने लगी थीं। इस तरह से दोनों की पहली मुलाकात और दोस्ती हुई थी। 

दोस्ती और फिर कुछ वक्त तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। बाद में गौरव खन्ना ने आकांक्षा चमोला से 24 नवम्बर 2016 को शादी कर ली। बता दें, गौरव खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में 'भाभी' सीरियल से की थी। इसके अलावा वह 'चंद्रगुप्त मौर्य', 'कयामत', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'जीवन साथी' और 'उतरन' जैसे कई फेमस टीवी शोज का हिस्सा रहे। फिलहाल एक्टर अनुपमा में नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर