अनुपमा 12 मई 2022 एपिसोड अपडेट: बापूजी के ठीक होते ही अनुपमा को लगेगी हल्दी, शादी में आने से वनराज करेगा इंकार

अनुपमा 12 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि जैसे ही बापू जी की हालत में सुधार होगी वैसे ही अनुज और अनुपमा की हल्दी सेरेमनी की तैयारी शुरू हो जाएगी। 

Anupamaa Serial Update 12 May 2022, Anupamaa Serial Written Update In Hindi 12 May 2022
अनुपमा 12 मई 2022 एपिसोड अपडेट 
मुख्य बातें
  • बापू जी की हालत में आएगी सुधार।
  • अनुपमा की शादी में जाने से नखरे दिखाएगा वनराज।
  • जल्द पीले होंगे अनुज और अनुपमा के हाथ।

अनुपमा 12 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। अनुपमा टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि अनुपमा और अनुज की संगीत सेरेमनी के बीच बापू जी की तबीयत बहुत खराब हो जाती है। बापू जी की खराब हालत को देखकर अनुपमा डर जाती है और वह अनुज से शादी करने के लिए मना कर देती है। जिसके बाद बापू जी अनुपमा को कहते हैं कि उसे शादी करनी होगी इससे पहले कोई अनहोनी हो जाए। वहीं बापू जी की खराब हालत को देखकर वनराज भी अनुपमा को खूब सुनाता है। अब आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बापू जी की हालत में सुधार होगी जिसके बाद अनुज और अनुपमा की हल्दी सेरेमनी की तैयारी शुरू हो जाएगी।

Also Read: Mika Di Vohti के लिए मेकर्स का है तगड़ा बजट, सिर्फ प्रोमो लॉन्च पर ही खर्च हुए 5 करोड़ रुपये

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज और बा अनुज और अनुपमा की शादी में शामिल होने से मना कर देंगे। जिसके बाद अनुपमा और अनुज को बहुत बुरा लगेगा। वहीं, घर के बच्चे भी नाराज हो जाएंगे। घर के सारे बच्चे वनराज और बा को मनाने लगेंगे। तोषु और समर वनराज से बात करने लगेंगे और उसे मनाने की कोशिश करेंगे। लेकिन वनराज खूब नखरे दिखाएगा और इन दोनों को इग्नोर करने की कोशिश करेगा। लेकिन अंत में वनराज अनुपमा और अनुज की शादी में शामिल होने के लिए हां कह देगा। 

Also Read: अंडरगारमेंट पहनना भूल गईं उर्फी जावेद? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

इसके साथ अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड एक बार फिर बहुत दिलचस्प होने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि एक तरफ जहां बापू जी की खराब तबीयत की वजह से अनुपमा और अनुज की शादी रुकने वाली थी तो वहीं अब बापू जी की तबीयत में सुधार आएगा। जैसे ही बापू जी की सेहत ठीक होने लगेगी वैसे ही अनुपमा और अनुज की हल्दी सेरेमनी की तैयारी भी शुरू हो जाएगी। जिसके बाद पूरा शाह परिवार अनुज और अनुपमा की शादी की रस्म में शामिल होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर