Anupama: अनुपमा- अनुज की मेहंदी सेरेमनी से क्यों बौखलाए हैं फैंस? मेकर्स ने कहा- 'प्लान रहा कामयाब'

Anupama makers on trolling: अनुपमा सीरियल में मान की मेहंदी सेरेमनी के ट्रैक से फैंस खुश नहीं है। सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि शो को बर्बाद करना बंद करें। अब मेकर्स ने इस पर अपनी सफाई दी है।

Anupama Serial
Anupama Serial 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में इन दिनों अनुज और अनुपमा की मेहंदी दिखाई जा रही है।
  • सोशल मीडिया पर फैंस अनुपमा के मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं।
  • मेकर्स ने बताया कि सब कुछ प्लान के हिसाब से ही चल रहा है।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों मान यानी अनुपमा और अनुज की शादी की रस्में दिखाई जा रही हैं। हालांकि, फैंस को दोनों की मेहंदी का ट्रैक बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। फैंस का कहना है कि अनुपमा को बर्बाद करना आप बंद कर दें। अब मेकर्स ने बताया कि मेहंदी सेरेमनी उनके प्लान के मुताबिक ही हुई है। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक अनुपमा सीरियल के मेकर्स काफी खुश हैं कि सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। मेकर्स के मुताबिक उनका प्लान काम कर गया है। बकौल सूत्र, 'हां हमने ट्रेंड देखा है लेकिन, आपको चिंता करने की कोई भी जरूरत नहीं है। हम एक मिडिल क्लास शादी दिखाना चाहते थे। अनुपमा अमीर नहीं है और अनुज कपाड़िया भी अमीर नहीं हैं। इसके अलावा ये कोई आम शादी नहीं है। ऐसे में मेकर्स ये ट्रेंड देखकर बहुत ज्यादा खुश हैं। हर शादी में इतनी बड़ी मेहंदी सेरेमनी नहीं होती लेकिन, मिडिल क्लास घरों में ऐसा ही होता है। इस कारण वह इसे इसी तरह रखना चाहते थे।' 

Image

Also Read: अनुपमा की तरह बा भी करेंगी दूसरी शादी? समर की जिंदगी में नई लड़की ने दी दस्तक 

आने वाले दिनों में दिखेंगे बेहतरीन पल
सूत्रों ने आगे कहा, 'दर्शकों को ये बात समझनी होगी कि यह एक सिंपल मिडिल क्लास लेडी हैं। इसके अलावा ये किसी ट्रेडिशनल इंडियन परिवार के लिए कोई आम शादी नहीं है। हां फैंस को आने वाले दिनों में कुछ बेहतरीन पल देखने को मिलेंगे।' आपको बता दें कि शो में वनराज और बा अनुपमा की शादी को रोकने की हर कोशिश कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ बापूजी के हार्ट में ब्लॉकेज है, जिसे सर्जरी की सख्त जरूरत है। बापूजी अनुपमा की शादी होने तक इसे सबसे छिपा रहे हैं। हालांकि, संगीत सेरेमनी में बापूजी बेहोश होकर गिर जाते हैं। 

सोशल मीडिया पर अनुपमा के फैंस मेहंदी सेरेमनी के ट्रैक में स्टोरी से लेकर मेहंदी के डिजाइन को लेकर काफी नाराज हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया, 'मैं इन दिनों बिना किसी उम्मीद के शो देखता हूं। इस वक्त आप सबकुछ कर रहे हैं। ये साफ नजर आ रहा है कि मेकर्स को अनुज और अनुपमा की शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है। बहुत ही आलसी राइटिंग। अनुपमा को बर्बाद करना बंद करो।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर