Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: फोन पर लगा था बैन, पहनने थे खास तरह के कपड़े, जब बॉलीवुड की शादियों में गेस्ट को मानने पड़े ये नियम

Bollywood weddings which had strong clauses: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में फोर्ट सिक्स सेंस में चल रही हैं। बी टाउन में इससे पहले कई शादियों में भी बेहद सख्त नियम बनाए गए थे। जानिए इन शादियों के बारे में...

Bollywood Weddings
Bollywood weddings which had strong clauses 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में गेस्ट के लिए सख्त नियम बनाए गए हैं।
  • बी टाउन की कई वेडिंग्स में मेहमानों को कड़े नियम फॉलो करने पड़े थे।
  • प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में बेहद सख्त नियम बनाए गए थे।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के फंक्शन राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में चल रहे हैं। इस शादी में कपल की प्राइवेसी और कोरोना को ध्यान में रखते हुए कड़े नियम बनाए गए हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड की कई शादियों में गेस्ट के लिए सख्त नियम आ चुके हैं। 

दीपिका पादुकोण और  रणवीर सिंह 14 नवंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। इटली में हुई इस शादी में मेहमानों और काम कर रहे  वेटर्स  से भी शादी की थीम और कलर के मुताबिक कपड़े पहनने की रिक्वेस्ट की थी। वहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी के वेन्यू में फोन ले जाने पर सख्त पाबंधियां लगाई हुई थी। इसके अलावा गेस्ट को शादी में निजिता का क्लॉज भी साइन करना पड़ा था।   

Why Deepika Padukone Waited Until Marriage to Live with Ranveer Singh

Priyanka Chopra & Nick Jonas Wedding Guide to Date, Venue, Dress & Guest  List

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में इटली में शादी रचाई थी। विरुष्का की शादी में भी गेस्ट से सेलिब्रेशन की कोई भी फोटो क्लिक न करने की रिक्वेस्ट की गई थी। इसके अलावा यहां पर नो फोन पॉलिसी भी थी। शादी के तुरंत बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर सभी रस्मों की फोटो शेयर की थी। वहीं, भारत लौटने के बाद कपल ने दो रिसेप्शन दिए थे।

Anushka Sharma reveals why she got married to Virat Kohli at 29 - Movies  News

विक्की -कैट की शादी में ये हैं नियम 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वेडिंग वेन्यू पर भी गेस्ट को अपना टेस्ट करवाना जरूरी है। फिल्म की शूटिंग के वक्त जैसी सावधानी बरती जा रही है, वैसे ही शादी में बरती जाएगी। एक प्वाइंट के बाद गेस्ट से फोन ले लिया जाएगा।

गेस्ट से रिक्वेस्ट की जाएगी कि वह हर वक्त अपने मास्क को पहने रखें। इसके अलावा वेडिंग प्वाइंट को सैनेटाइज किया जाएगा और साफ-सफाई रखी जाएगी। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर फंक्शन बाहर खुले में होंगे।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर