Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: अगले हफ्ते शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ? सात फेरे लेने से पहले होगी कोर्ट मैरिज!

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधने जा रहे हैं। हालांकि, सात फेरे लेने से पहले ये कपल कोर्ट मैरिज करेगा। जानिए इस शादी से जुड़े हर डिटेल्स...

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का फैंस इंतजार कर रहे हैं।
  • विक्की और कैटरीना एक नहीं दो बार शादी करेंगे।
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना कोर्ट मैरिज कर सकते हैं।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल दिसंबर में सात फेरे लेने जा रहा है। अब एक नई रिपोर्ट की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना अपनी रॉयल वेडिंग से पहले अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद ये कपल राजस्थान में अपनी रॉयल वेडिंग के लिए रावाना होगा। विक्की और कैटरीना की टीम पहले ही वेन्यू में पहुंच गई है और सारी तैयारी की देखरेख कर रही है। टीम ने उस जगह की रेकी भी की है जहां से विक्की घोड़ी चढ़ेंगे। इसके अलावा कैटरीना कैफ हाथों पर मेहंदी लगाएंगी।  

True or False: Vicky Kaushal and Katrina Kaif are more than 'just friends'  | Hindi Movie News - Times of India

कई इवेंट कंपनियों को मिला कॉन्ट्रैक्ट
IANS की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना कैफ राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में सात फेरे लेंगे। इस शादी की तैयारियां कई इवेंट कंपनियां कर रही हैं। अधिकारियों के मुताबिक कई शादी के अलग-अलग फंक्शन्स के लिए अलग-अलग इवेंट कंपनियों को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है। इन कंपनियों के प्रतिनिधि सवाई माधोपुर में होटल की तलाश कर रहे हैं। 

No mobiles please! Vicky Kaushal-Katrina Kaif to issue diktat to guests at  wedding - Movies News

फाइनल कर रही हैं ब्राइडल आउटफिट 
कैटरीना कैफ अपनी ब्राइडल ड्रेसेज का ट्रायल ले रही हैं। इस शादी की गेस्ट लिस्ट में वरुण धवन, रोहित शेट्टी, करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और नताशा दलाल शामिल हैं। 

विक्की और कैटरीना ने दिवाली के दिन निर्देशक कबीर खान के मुंबई स्थित घर पर रोका समारोह किया था, जहां केवल परिवार के करीबी सदस्यों को ही आमंत्रित किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर