Sonu Sood Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सोनू सूद, पोर्शे समेत इन लग्‍जरी गाड़ियों का रखते हैं शौक

Sonu Sood Net Worth: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद एक्टिंग के अलावा अपने दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं। लॉकडाउन के वक्‍त से वह देशवासियों के लिए मसीहा बन चुके हैं। वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

sonu sood, sonu sood net worth, sonu sood property
Sonu Sood  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोनू सूद अपने प्रोडक्‍शन हाउस से करते हैं कमाई
  • ब्रांड एंडोर्समेंट से भी सोनू को होता है तगड़ा मुनाफा
  • मुंबई में आलीशान अर्पाटमेंट में रहते हैं सोनू

Sonu Sood Net Worth 2021: लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद कर एक्‍टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बन गए। वे रातों रात चर्चाओं में आ गए। सोनू सूद को रुपहले पर्दे पर भले ही नेगेटिव किरदार में ज्‍यादा देखा गया हो, लेकिन असल जिंदगी वे लोगों के लिए भगवान से कम नहीं है। यही वजह है कि कोरोना काल में सोनू ने लोगों की मदद के लिए अपनी कई प्रॉपर्टी तक गिरवी रखी थी। निजी जिंदगी में एक्‍टर बेहद रॉयल लाइफ जीते हैं। उनके पास आलीशान बंग्‍ले से लेकर लग्‍जरी गाड़ियां हैं। आज हम आपको सोनू सूद की इनकम और उनकी नेटवर्थ के बारे में बताएंगे। 

130 करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक  

सोनू ने इंडस्ट्री में लगभग 21 साल पूरे कर लिए हैं और वे अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। वह अपने अभिनय कौशल से दिल जीतने के अलावा अपने व्यक्तित्व से भी लोगों के मन में बस गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सोनू सूद की कुल संपत्ति लगभग 130.339 करोड़ रुपये (17 मिलियन डॉलर) आंकी गई है।

एक फिल्म के लेते हैं 2 करोड़

एक्‍टर की कमाई का बड़ा हिस्सा उनके अभिनय और ब्रांड एंडोर्समेंट से आता है। सोनू सूद एक मूवी के लिए लगभग 2 करोड़ रुपए लेते हैं। उन्होंने 2016 में अपना प्रोडक्शन हाउस शक्ति सागर प्रोडक्शंस भी खोला और इसमें करीब 17 मिलियन का निवेश किया। उनकी कमाई इसके जरिए भी काफी होती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

आलीशान घर में रहते हैं सोनू 

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू मुंबई के अंधेरी में एक आलीशान घर में रहते हैं। ये करीब 2600 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इसमें चार-बेडरूम और हॉल है। इतना ही नहीं एक्‍टर ने अपने परिवार के लिए पुराने घर को भी लगभग 20  करोड़ इंवेस्‍ट करके इसका रिनोवेशन कराया है। 

इन लग्‍जरी गाड़ियों के हैं शौकीन 

एक्‍टर के पास एक सफेद मर्सिडीज बेंज एमएल-क्लास, ऑडी क्यू7 और पोर्शे जैसी कई लग्‍जरी कारें हैं। जिनमें ऑडी की कीमत लगभग  60 से 80 लाख रुपए तक है। तो वहीं पॉर्शे की कीमत करीब  1.8 से 2 करोड़ तक है। वैसे सोनू सूद को पुराने लम्‍हों को सहेज कर रखना पसंद है। इसलिए वे अपने पापा का पुराना स्‍कूटर आज भी हमेशा रखते हैं और मारुति की जेन कार भी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर