प्राची देसाई ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने फिल्म में रोल के बदले...

प्राची देसाई ने कास्टिंग काउच से जुड़े कई खुलासे किए हैं। प्राची देसाई ने बताया कि उन्हें एक बड़ी फिल्म में काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया। 

Prachi Desai
Prachi Desai 

मुख्य बातें

  • प्राची देसाई ने कास्टिंग काउच पर खुलासा किया है।
  • प्राची देसाई ने बताया कि उन्हें काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया। 
  • प्राची देसाई ने बताया कि मैंने इससे साफ इंकार कर दिया।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी सीरियल की एक्ट्रेस प्राची देसाई ने कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। प्राची देसाई ने बताया कि उन्हें एक बड़ी फिल्म में काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया। 

प्राची देसाई ने एक वेब पोर्टल से बातचीत में बताया कि, 'मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर आया था।हालांकि, रोल के बदले मुझे समझौता करने के लिए कहा गया। मैंने इससे साफ इंकार कर दिया।'

एक्ट्रेस के मुताबिक, 'जब मैंने इंकार किया उसके बाद भी डायरेक्टर ने मुझे फोन किया। मैंने उससे फिल्म करने से साफ इंकार कर दिया। मैंने उनसे कह दिया कि मुझे आपकी फिल्म नहीं करनी है।'

बॉलीवुड में है नेपोटिज्म
प्राची देसाई ने कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिजम भी है। हालांकि, वह खुश हैं कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे ऑप्श भी है। इसमें दिखाने के लिए बहुत सारा कंटेंट है। उनके पास दो दिलचस्प डिजिटल प्रॉजेक्ट हैं।

प्राची देसाई ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म में डेब्यू किया है। वह 'साइलेंस: कैन यू हियर इट' नाम की फिल्म में नजर आई थीं। फिल्म में उनके अलावा मनोज बाजपेयी भी थे। फिल्म में उन्होंने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। 

अजहर में आईं थीं नजर
प्राची देसाई ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कसम से' से की थी।  प्राची देसाई ने साल 2008 में फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

प्राची देसाई आखिरी बार साल 2016 में अजहर फिल्म में नजर आई थीं। साल 2006 में उन्होंने कसम से सीरियल में राम कपूर के साथ किसिंग सीन दिया था जो काफी चर्चा में रहा था।   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर