Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी के नियमों से गेस्ट परेशान, कहा- 'हर दिन आ रहा है एक नया नियम'

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कोरोना और प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए कई नियम बनाए गए हैं। अब इन नियमों से गेस्ट परेशान होने लगे हैं।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में गेस्ट को कई नियम फॉलो करने होंगे।
  • कोरोना के मद्देनजर शादी में गेस्ट के लिए कई नए नियम बनाए जा रहे हैं।
  • रोज नए नियमों के कारण गेस्ट को काफी परेशानी होने लगी है।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का काउंडाउन शुरू हो गया है। इस शादी में कोरोना के मद्देनजर गेस्ट के लिए कड़े नियम बनाए गए है। हालांकि, इन नियमों से अब गेस्ट परेशान होने लगे हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की टीम की तरफ से हर दिन गेस्ट के लिए एक नई शर्त या फिर एक नया नियम भेजा जा रहा है। गेस्ट लिस्ट में शामिल फिल्म इंडस्ट्री के एक शख्स ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि  या तो उनकी टीम इतने सारे नियम बना रही है या फिर ये कपल अपनी शादी में जरूरत से ज्यादा प्राइवेसी बरत रहे हैं।'

Vicky Kaushal-Katrina Kaif wedding: Everything about Katrina Kaif's ₹1 lakh  Rajasthani Mehendi | Times of India

हर रोज नई शर्त
विक्की कौशल -कैटरीना कैफ की शादी में शामिल गेस्ट के मुताबिक, 'हर दिन एक नई शर्त सामने आ रही है, जिससे मानने के बाद ही आप शादी अटेंड कर सकते हैं। ये एक शादी है कोई राज नहीं कि इतनी सुरक्षा रखी जाए। अगर आप अपने गेस्ट पर विश्वास नहीं कर सकते हैं और चाहते हैं कि नियमों का पाल करें तो आप उन्हें बुलाते ही क्यों हैं।' 

No mobiles please! Vicky Kaushal-Katrina Kaif to issue diktat to guests at  wedding - Movies News

ये हैं नियम
विक्की और कैट की शादी के वेडिंग वेन्यू पर भी गेस्ट को अपना टेस्ट करवाना जरूरी है। फिल्म की शूटिंग के वक्त जैसी सावधानी बरती जा रही है, वैसे ही शादी में बरती जाएगी। 

गेस्ट से रिक्वेस्ट की जाएगी कि वह हर वक्त अपने मास्क को पहने रखें। इसके अलावा वेडिंग प्वाइंट को सैनेटाइज किया जाएगा और साफ-सफाई रखी जाएगी। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर फंक्शन बाहर खुले में होंगे।   

 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर