Aashram 3 में एंट्री पर बोलीं ईशा गुप्ता, रोल को लेकर मिस्ट्री अभी तक है बरकरार

Esha gupta in Aashram 3: एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम का तीसरा सीजन जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। इस बार इसमें ईशा गुप्ता की भी एंट्री हो रही है। देखें अपने रोल पर क्या कहा उन्होंने।

Aashram 3, esha gupta, Esha gupta on her role in Aashram 3 a mx player web series starring bobby deol
Esha gupta in Aashram 3 

Esha gupta in Aashram 3: MX player पर इसकी पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम 3 का प्रसारण जल्दी ही शुरू होगा। बस कुछ ही दिनों में दर्शकों के लिए इस बदनाम आश्रम के द्वार  खुल जाएंगे, जहां बाबा निराला कलयुग के भगवान बनकर अपनी माया का जाल फैलाएंगे। 

MX player की इस सीरीज में इस बार एक खूबसूरत हसीना भी आकर फंस गई हैं। हाल ही में रिलीज हुए आश्रम 3 के टीजर में ईशा गुप्ता की कातिल अदाओं नें दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है और इसके साथ ही साथ आश्रम 3 से जुड़कर ईशा गुप्ता की तम्मना पूरी हो गयी हैं। प्रकाश झा के साथ पहले भी काम कर चुकी ईशा गुप्ता के लिये आश्रम 3 की शृंखला से जुड़ना एक सपना को पूरे होने जैसा हैं। 

ईशा कहती हैं - मैंने जब लॉकडाउन के दरम्यान आश्रम देखी थी तब  एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूं और अब मेरी ये तमन्ना पूरी हो गयी। ऐसा लग रहा हैं कि इस सीरीज का मिलना यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर है।

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता का किरदार इसमें एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का है, जो बाबाजी को उनके कृत्यों और आश्रम में उनकी पहल को बढ़ावा देने और एक शक्तिशाली धर्मगुरु के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए आती है और उनकी शख्सियत को विस्तारित करने के लिये मदद करती हैं जो बड़े पैमाने पर अपने लोगों और समाज की भलाई के लिए काम करता है। पर क्या ईशा, बाबाजी और उनकी शिक्षाओं को बढ़ावा देने में कामयाब होगी, या वह बाबाजी और उनके कृत्यों का पर्दाफाश करेगी? रोल की तैयारी करते समय ईशा ने चरित्र की मानसिकता और व्यक्तित्व को समझने के लिए अपने एक मित्र से मार्गदर्शन भी लिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Esha Gupta (@egupta)

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, MX Player ओरिजिनल सीरीज में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा,
तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष जैसे कलाकार शामिल हैं। इस श्रृंखला के सारे एपिसोड 3 जून 2022 से MX Player पर प्रसारित होंगे जो फ्री में देखे जा सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर