इस्कॉन जुहू में रखी जाएगी हास्य सम्राट राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा, पत्नी शिखा आज पहुंचेंगी मुंबई

Raju Srivastava's Prayer Meet: जाने-माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का निधन 21 सितंबर, बुधवार को दिल्ली एम्स में हुआ था। खबरों के अनुसार, 25 सितंबर, रविवार को राजू श्रीवास्तव के लिए मुंबई में प्रार्थना सभा रखी जाएगी। 

Raju Srivastava's Prayer Meet To Be Held In Mumbai, Raju Srivastava Prater Meet In Mumbai
Raju Srivastava's Prayer Meet  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 21 सितंबर बुधवार को हुआ था राजू श्रीवास्तव का निधन।
  • 41 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे राजू श्रीवास्तव।
  • मुंबई में रखी जाएगी राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा।

Raju Srivastava's Prayer Meet To Be Held In Mumbai: भारत के प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। 21 सितंबर, बुधवार को सुबह कॉमेडियन ने दिल्ली एम्स में अपनी आखिरी सांसे ली थीं। जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से वह 41 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे। राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था लेकिन वह अपनी जिंदगी की जंग हार गए। अगले दिन यानी 22 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट में हुआ था। राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार के सदस्य समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। इस दौरान उनकी पत्नी शिखा का बुरा हाल हो गया था। अब यह जानकारी सामने आई है कि राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा मुंबई में रखी जाएगी।  ‌

Also Read: Raju Srivastava Last Rites : पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, बेटे आयुष्मान ने दी मुखाग्नि

ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, दिल्ली नहीं बल्कि मुंबई में कॉमेडियन की प्रार्थना सभा होगी। इस दौरान कई एक्टर्स, फिल्म मेकर्स और टीवी प्रोड्यूसर नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि, राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा आज मुंबई के लिए फ्लाइट से रवाना हो सकती हैं। राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा 25 सितंबर, रविवार को इस्कॉन जुहू में आयोजित किया जाएगा। एक सोर्स ने यह जानकारी दी है कि, राजू की पत्नी शिखा को ऐसा महसूस हुआ कि प्रार्थना सभा को मुंबई में ही रखना चाहिए ताकि कॉमेडियन के शुभचिंतक और सहयोगी उन्हें अंतिम सम्मान दे सकें। 

Also Read: Raju Srivastava Death : सबको रूला गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव, सोनू सूद से लेकर अजय देवगन तक ने जताया शोक

सूत्र ने आगे यह बताया कि, इसको लेकर परिवार में काफी देर तक चर्चा हो रही थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी पत्नी शिखा के लिए ऐसे समय में यात्रा करना आसान नहीं है, उन्होंने इसको लेकर अपना मन बना लिया। राजू श्रीवास्तव के परिवार ने यात्रा की पूरी योजना तय कर ली है। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस को लेकर राजू श्रीवास्तव का परिवार कोई आधिकारिक घोषणा कर सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर