Bhuvan Bam Parents Died: आई-बाबा की मौत से सदमे में YouTuber भुवन बाम, कोविड के कारण एकसाथ माता-पिता को खोया

Bhuvan Bam loses parents to Covid-19: YouTuber भुवन बाम  ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके माता और पिता की कोविड-19 संबंधित जटिलताओं के कारण मृत्यू हो गई है...

YouTuber Bhuvan Bam mourned the death of his father and mother, who died of Covid-19
माता-पिता के साथ भुवन बाम। 
मुख्य बातें
  • भुवन बाम ने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया।
  • कोरोना महामारी की वजह से भुवन बाम के पेरेंट्स की मृत्यु हो गई है।
  • इस बारे में भुवन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से जानकारी दी है।

पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम ने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया। कोरोना महामारी की वजह से भुवन बाम के पेरेंट्स की मृत्यु हो गई है। इस बारे में भुवन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से जानकारी दी है। यूट्यूबर भुवन बाम ने पेरेंट्स को खोने का दुख व्यक्त करते हुए दिल दहला देने वाला नोट लिखा है। 

YouTuber भुवन बाम  ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके माता और पिता की कोविड-19 संबंधित जटिलताओं के कारण मृत्यू हो गई है। भुवन ने लिखा, 'मेरी आई मेरे पास नहीं है, मेरे बाबा मेरे पास नहीं हैं। अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा। मन नहीं कर रहा। क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए सबकुछ किया? मुझे अब इन सवालों के साथ जीना होगा। मैं उन्हें दोबारा देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं दुआ करता हूं कि वो दिन जल्दी आए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhuvan.bam22)

भुवन के दोस्त और कई सेलिब्रिटीज उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। आशीष चंचलानी, कैरी मिनाटी, मुकेश छाबड़ा, राजकुमार राव, ताहिरा कश्यप ने दुख जताया है। सभी ने भुवन बाम के माता-पिता को श्रद्धांजलि दी है।

भुवन बाम पिछले साल नवंबर में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था कि कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही। टेस्ट में उनको कोविड -19 पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि वो जल्दी रिकवर हो गए थे। बता दें, भुवन बाम मशहूर यूट्यूबर हैं। उन्हें बीबी की वाइन्स के नाम से जाना जाता है। भुवन छोटे- छोटे कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों को एंटरटेन करते हैं।

जाने माने यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बाम जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में दान देने की घोषणा की थी। जानकारी के अनुसार, भुवन बाम ने पीएम केयर्स फंड में 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया था। न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा इस बात की जानकारी मिली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर