बॉलीवुड को एक और झटका, सुशांत की फ‍िल्‍म Kai Po Che के एक्‍टर आसिफ बसरा ने किया सुसाइड

Bollywood Actor Asif basra Suicide Case: बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में किया सुसाइड! पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे!

Asif basra
Asif basra 

मुख्य बातें

  • 53 साल के आसिफ बसरा ने धर्मशाला में की आत्‍महत्‍या
  • 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे
  • पुल‍िस ने शव को कब्‍जे में लेकर शुरू की मामले की जांच

Bollywood Actor Asif basra Suicide : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फ‍िल्‍म Kai Po Che के एक्‍टर आसिफ बसरा ने आत्‍महत्‍या कर ली है। आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया। आसिफ बसरा ने यह कदम क्‍यों उठाया, इस बात की जानकारी अभी नहीं लग पाई है। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। यहां एक विदेशी महिला मित्र भी उनके साथ रहती थी। पुलिस हर एंगल की जांज कर रही है। अभिनेता के निधन से उनके फैंस हैरान रह गए हैं। वहीं बॉलीवुड में एक बार फ‍िर शोक की लहर दौड़ गई है। 

पालतू कुत्‍ते की रस्‍सी से लगाया फंदा

आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। घर आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की रस्सी से ही फंदा लगा लिया। पुलिस की शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन के अनुसार, शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

53 साल के आसिफ बसरा ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे।  इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था। वह सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा थे। साल 1998 में फ‍िल्‍म वो में वह पहली बार नजर आए थे। उसके बाद से अब तक उन्‍होंन दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं। 

मनोज वाजपेयी ने जताया दुख

आसिफ बसरा की मौत की खबर जैसे ही सामने आई तो बॉलीवुड के कई स‍ितारों को यकीन नहीं हुआ। डायरेक्‍टर हंसल मेहता ने उनके निधन पर लिखा- आसिफ बसरा, ये सच नहीं हो सकता। यह बहुत दुखद है। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने लिखा- बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर। लॉकडाउन से पहले ही तो साथ में शूटिंग की थी। हे भगवान।

राज शांडिल्‍य ने जताया दुख 

आसिफ बसरा साल 2016 में आई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फ‍िल्‍म फ्रीकी अली में भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म को सोहेल खान के साथ मिलकर राज शांडिल्‍य ने डायरेक्‍ट किया था। आसिफ के न‍िधन पर राज शांडिल्‍य आहत हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर लिखा- बहुत ही दुखद...आसिफ़ भाई ऐसे नहीं जाना था यार...मैं आपको बहुत मिस करूँगा..! 
Freaky Ali फ़िल्म के वो यादगार पल मुझे हमेशा याद आएंगे! ॐ साई राम! 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर