Alia Bhatt COVID 19 Report: आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, रणबीर की तरह घर पर ही हैं आइसोलेट

Alia Bhatt COVID 19: रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद से ही आलिया भट्ट की हेल्थ को लेकर फैंस चिंतित थे। आलिया की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Alia Bhatt
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor 

मुख्य बातें

  • रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।
  • आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।
  • आलिया ने खुद को आइसोलेट कर दिया है।

मुंबई. एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद से ही आलिया भट्ट की हेल्थ को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। ताजा रिपोर्ट्स  के मुताबिक आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट रोजाना टेस्ट करवाती हैं और आज भी उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, उन्होंने खुद को आइसोलेट कर दिया  है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के वक्त कोरोना से संक्रमित हुए थे। फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट हैं। आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की लीड एक्ट्रेस हैं।  

रुकी गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग
संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रोक दी गयी है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही है। 

कोरोना की चपेट में आने के चलते संजय लीला भंसाली ने खु्द को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया है। यह फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचने जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

मां नीतू कपूर ने जारी किया बयान
रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था। बयान में रणबीर के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। नीतू ने लिखा, 'रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है।'

नीतू सिंह ने पोस्ट में आगे लिखा, 'रणबीर इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर