शिल्पा शेट्टी ने गंगा आरती में जलाए दीप, बाबा विश्वनाथ के दरबार में दी अर्जी

Shilpa Shetty Ganga Aarti Video: ​शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जय मां गंगे... हर हर महादेव।' वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा गंगा घाट पर दीप जलाती दिख रही हैं।

शिवांगी चौहान

Updated Nov 13, 2022 | 02:48 PM IST

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty Visits Kashi Vishwanath Temple: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा ने ना सिर्फ काशी के कोतवाल बाबा विश्वनाथ मंदिर में प्रभु के दर्शन किए बल्कि दशाश्वमेध घाट पर भी अपनी हाजिरी लगाई। जी हां, एक्ट्रेस इन दिनों शिव की नगरी काशी में हैं। अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वाराणसी से सामने आए इस वीडियो में शिल्पा गंगा आरती में शामिल होती नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा के साथ उनकी मां भी मौजूद हैं। इस वीडियो में गंगा घाट पर भारी भीड़ में दोनों आरती में शामिल होती और भक्ति में मग्न नजर आ रही हैं।
शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जय मां गंगे... हर हर महादेव।' वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा गंगा घाट पर दीप जलाती दिख रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी के फैन्स काफी खुश हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लगातार एक्ट्रेस के इस धार्मिक अवतार की तारीफें हो रही हैं। यूजर्स उनपर जमीन से जुड़े रहने के लिए खूब प्यार लुटा रहे हैं।
शिल्पा के इस धार्मिक अवतार की लोग खूब कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर रहे हैं, 'मुझे यह पसंद है कि शिल्पा शेट्टी एक सेलिब्रिटी होने के नाते हमारी संस्कृति को जीवित रखती हैं और कई अन्य लोगों को इसका पालन करने के लिए प्रेरित करती हैं। कुछ लोग इसे दिखावा कहेंगे, ठीक है, लेकिन कम से कम वह कुछ कर रही है। वरना दूसरे सब तो पश्चिमी सभ्यता को फॉलोकर रहे हैं। वह इस बात का आदर्श उदाहरण हैं कि कैसे पारंपरिक जीवन के साथ आधुनिक होना है।'
वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार फिल्म 'निकम्मा' में नजर आई थीं। इस फिल्म में शिल्पा के साथ एक्टर अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी लीड रोल में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं।
लेटेस्ट न्यूज

MP Accident: रतलाम में ट्रक का टायर फटा, बस का इंतजार कर रहे लोगों को रौंदा 6 की मौत

MP Accident               6

सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बना रहे हैं अक्षय कुमार, जानिए सिनेमाघरों में कब देगी दस्तक?

Hindi Samachar 4 दिसंबर: MCD चुनाव के लिए आज हुआ मतदान, ईरान में हिजाब विरोधियों की जीत

Hindi Samachar 4  MCD

जानिए कौन हैं भारत के जबड़े से जीत छीनने वाले मेहदी हसन मिराज

Video: वायरल हुई एक और पापा की परी! ब्रेक लगाने की जगह बढ़ा दिया स्कूटी का एक्सीलेटर, फिर जो हुआ..

Video

Gujarat Elections 2022:'मुस्लिम महिलाओं को टिकट देना इस्लाम के खिलाफ', शाही इमाम के ये कैसे बोल Video

Gujarat Elections 2022              Video

Varanasi Airport: फ्लाइट से अब इन चीजों के सहारे हो रही सोने की तस्करी, बैंडेज में छिपाकर लाया 28 लाख का सोना

Varanasi Airport                 28

Aaj Ka Panchang, 05 December 2022: प्रदोष व्रत आज , जान लें शुभ-अशुभ मुहूर्त और योग

Aaj Ka Panchang 05 December 2022       -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited