चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए Kamal Haasan, फैन्स कर रहे हैं जल्द ठीक होने की प्रार्थना

Kamal Haasan Admitted in Hospital: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर कमल हासन की अचनाक तबियत खराब होने के बाद चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उन्हें बुखार आ गया था और डॉक्टर्स ने कमल हासन को कुछ दिनों तक काम से ब्रेक लेकर आराम करने की सलाह दी है।

Lalit Kumar

Updated Nov 24, 2022 | 11:12 AM IST

Kamal Haasan

Kamal Haasan

Kamal Haasan Admitted in Hospital: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ताजा रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कमल हासन को हाल ही में तबियत खराब होने के बाद चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसे ही ये खबर फैन्स के बीच पहुंची, तभी से वे सभी कमल हासन के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि कमल हासन को बुखार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कमल हासन को आज अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है।
कमल हासन एक जाना माना नाम है। अभिनेता अपनी एक्टिंग के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 'विश्वरूपम' स्टार कमल हासन को तबियत खराब होने के बाद चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें बुखार हो गया था और उन्हें 23 नवंबर को चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि उन्हें नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया था और आज उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।
जैसे ही यह रिपोर्ट इंटरनेट पर आई, तभी से फैन्स ने कमल हासन के लिए 'गेट वेल सून' मैसेज की झड़ी लगा दी। सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार काम पर जाने से पहले उन्हें कुछ दिनों के लिए आराम करने के लिए कहा गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन इन दिनों रिएलिटी तमिल शो 'बिग बॉस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता वीकेंड के वार पर शो को होस्ट करते हैं। इसके अलावा उन्हें जल्द ही फिल्म 'इंडियन 2' में देखा जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन शंकर द्वारा किया जा रहा है। हाल ही में कमल हासन ने 'केएच 234' के लिए मणिरत्नम के साथ भी हाथ मिलाया है।
लेटेस्ट न्यूज

होश उड़ा देंगे ये स्कूल बैग! बच्चों के बस्तों से मिले कंडोम, गर्भ निरोधक गोलियां और पानी की बोतलों में शराब भी

ऋषभ पंत या संजू सैमसन: कप्तान शिखर धवन ने दिया दो टूक जवाब

Hindi Samachar 30 November 2022: उधर गुजरात में कल पहले चरण का मतदान, इधर अर्थव्यवस्था को शॉक, गिरी GDP ग्रोथ रेट; पढ़ें, आज की बड़ी खबरें

Hindi Samachar 30 November 2022              GDP

विजय देवरकोंडा पर कसा ED का शिकंजा, Liger की फंडिंग को लेकर हुई एक्टर से पूछताछ

    ED   Liger

Aaj Ka Panchang, 01 December 2022: राहुकाल में न करें कोई शुभ कार्य, जान लें आज का पूरा पंचांग

Aaj Ka Panchang 01 December 2022

पहले काम फिर शादी...रस्मों के दौरान लैपटॉप पर बिजी था दूल्हा, फोटो वायरल

स्टार बल्लेबाज पर भड़के सांसद: शशि थरूर बोले- '66 का औसत लेकर भी ये खिलाड़ी बाहर क्यों'

       - 66

Aaj Ka Ank Rashifal, 01 December 2022: आज का दिन शुभ, जॉब में प्रोमोशन के हैं संकेत, जानें आज का अंकफल

Aaj Ka Ank Rashifal 01 December 2022
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited