Honey Singh wife Shalini Talwar: शालिनी तलवार ने मांगा 10 करोड़ का मुआवजा, हनी सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

Honey Singh wife Shalini Talwar compensation Amount: यो यो हनी सिंह और शालिनी की शादी 2011 से हुई है। हालांकि 2014 में ही सबको हनी सिंह के वैवाहिक होने के बारे में पता चला था...

Yo Yo Honey Singh wife| Honey Singh Shalini Talwar 10 crore compensation| Honey Singh domestic & physical violence|
हनी सिंह और शालिनी तलवार। 

मुख्य बातें

  • यो यो हनी सिंह अपनी शादी को लेकर मुश्किल में पड़ गए हैं।
  • पत्नी शालिनी तलवार ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।

यो यो हनी सिंह उस समय मुश्किल में पड़ गए, जब 3 अगस्त को कई मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया गया कि उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। शालिनी तलवार की शिकायत का ब्योरा सामने आते ही मामले ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया और फैन्स को इस खबर ने झकझोर कर रख दिया।

शालिनी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह ने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाकर उनको धोखा किया। तलवार का कहना है कि सोशल मीडिया पर उनके विवाह समारोह की तस्वीरें सामने आने के बाद हनी सिंह घबरा गए और उन्हें बेरहमी से पीटा था। 

अब जीन्यूज इंडिया की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, शालिनी तलवार ने 'घरेलू हिंसा, महिलाओं का संरक्षण अधिनियम' के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। रिपोर्ट के अनुसार, शालिनी का कहना है कि वह एक खेत के जानवर की तरह महसूस करती हैं उनके साथ क्रूर व्यवहार किया जा रहा है। मामला 3 अगस्त को नई दिल्ली में तीस हजारी कोर्ट के समक्ष दर्ज किया गया।

रैपर को नोटिस जारी किया है कि वो किसी भी संयुक्त संपत्ति या शालिनी तलवार की ज्वैलरी का निपटान ना करें। रैपर की पत्नी ने अपनी शिकायत में सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और हनी सिंह की बहन स्नेहा सिंह का भी नाम लिया है।

शालिनी ने बताया कि  लंबे समय से हो रहे मानसिक उत्पीड़न और क्रूरता के कारण, वो डिप्रेशन के लक्षणों से भी पीड़ित थी और उन्होंने मेडीकल हेल्प मांगी है। शालिनी तलवार का प्रतिनिधित्व लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी के वकील संदीप कपूर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप कर रहे हैं।

यो यो हनी सिंह और शालिनी की शादी 2011 से हुई है। इससे पहले, वे एक दशक से अधिक समय तक रिश्ते में थे। हालांकि 2014 में ही सबको हनी सिंह के वैवाहिक होने के बारे में पता चला। गायक अपनी शादी को अपने करियर के आड़े नहीं आने देना चाहते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर