Varun Dhawan Corona Test: शूटिंग शुरू करने से पहले वरुण धवन ने कराई कोविड-19 जांच, रिपोर्ट का इंतजार

Varun Dhawan Corona Test: अभिनेता वरुण धवन ने शुक्रवार को फिल्म के सेट पर लौटने से पहले उन्होंने एहितायतन कोविड-19 जांच कराई।

Varun Dhawan
Varun Dhawan 

मुख्य बातें

  • लंबे समय बाद फ‍िल्‍म की शूटिंंग करेंगे वरुण धवन
  • कोरोना के कारण बीते छह महीने से बंद था काम
  • सेट पर लौटने से पहले एहतियातन कराया कोरोना टेस्‍ट

Varun Dhawan Corona Test: अभिनेता वरुण धवन ने शुक्रवार को फिल्म के सेट पर लौटने से पहले उन्होंने एहितायतन कोविड-19 जांच कराई। धवन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर और वीडियो साझा किया जिसमें वह पीपीई पहने हुए स्वास्थ्यकर्मी के साथ दिखे हैं। अब वह अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और फैंस उनके ठीक रहने के ल‍िए दुआ भी कर रहे हैं। 

तस्‍वीर शेयर कर वरुण धवन ने अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे सामाजिक दूरी का पालन करें और जब भी बाहर जाएं तो मास्क जरूर पहनें। वरुण धवन ने पोस्ट में लिखा है कि वह सभी एहतियातों के साथ काम पर लौट रहे हैं। उन्होंने इसमें 'दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी' भी लिखा है।

बीते छह महीने से कोरोना वायरस का कहर भारत देश में देखा जा रहा है। अब तक 55 लाख से ज्‍यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के कई महीने तक देश में लॉकडाउन रहा था और हर तरह के कामकाज बंद रहे थे। फ‍िल्‍म जगत के कामकाज भी बाध‍ित हो गए थे। 

अब जब लॉकडाउन अनलॉक हो गया है तो धीरे धीरे बॉलीवुड सितारे फ‍िल्‍मों की शूटिंग के लिए लौट रहे हैं। अभिनेता वरुण धवन की अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' है। इसका निर्देशन उनके पिता व निर्देशक डेविड धवन ने किया है। यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई 'कुली नंबर वन' की रिमेक है जिसमें गोविंदा नजर आए थे। 

कोरोना को मात दे चुके हैं ये सितारे

बता दें कि कोरोना ने बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारों को अपनी चपेट में ल‍िया। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन, बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, पोती आराध्‍या, एक्‍टर मानव कौल, मलाइका अरोड़ा जैसे कई स‍ितारों ने कोरोना को मात दी है। आपको बता दें कि कोरोना की कोई वैक्‍सीन अभी तक तैयार नहीं हुई है ऐसे में केवल एहतियात ही इस बीमारी से बचाव का तरीका है। साफ सफाई रखें और बातचीत में दूरी बनाए रखें। बाहर निकलें तो मास्‍क पहनकर जाएं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर