कोरोना वायरस की चपेट में आए वरुण धवन और नीतू कपूर, अनिल कपूर ने बताया अपनी सेहत का हाल

रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नीतू कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। तीनों अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे।

Film Jug Jug Jiyo Star Cast
Film Jug Jug Jiyo Star Cast 

मुख्य बातें

  • क्या कोरोना वायरस की चपेट में आए वरुण धवन और नीतू कपूर।
  • सभी एक्टर्स अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे।
  • फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं।

कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहा हैं, देश में कोविड- 19 के मामले एक करोड़ के करीब हैं। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, सनी देओल, तमन्ना भाटिया, आफताब शिवदासानी, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और जेनेलिया डिसूजा समेत कई नाम शामिल हैं। 

अब अगर खबरों की मानें तो अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे एक्टर वरुण धवन और नीतू कपूर भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं फिल्ममेकर राज मेहता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।  

पहले अनिल कपूर को लेकर भी यह जानकारी सामने आई थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, हालांकि अब कहा जा रहा है कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक अनिल कपूर के बड़े भाई और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी यह कंफर्म किया है कि अनिल कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है। हालांकि अनिल अब चंडीगढ़ से मुंबई लौट रहे हैं। एक्टर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 

अनिल कपूर ने किया ट्वीट:

Anil Kapoor tests negative for COVID-19

अनिल कपूर ने खुद अपनी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'सभी अफवाहों को विराम देते हुए मैं बताना चाहता हूं कि मुझे कोविड-19 के लिए निगेटिव टेस्ट किया गया है। आप सभी की शुभकामनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद।'

मालूम हो कि सभी एक्टर्स 12 नवंबर को अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के लिए रवाना होते हुए फोटो शेयर की थी और फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। फिल्म में वरुण, अनिल और नीतू के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर