जुदाई की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं श्रीदेवी, उर्मीला मातोंडकर बोलीं- जाह्नवी से हैं खास कनेक्शन

उर्मिला मातोंडकर ने रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स के सेट पर श्रीदेवी को लेकर दिलचस्प खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि श्रीदेवी जुदाई के शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं।

Urmila Matondkar and janhvi kapoor
Urmila Matondkar and janhvi kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • डीआईडी सुपर मॉम्स शो को जज कर रही हैं उर्मीला मातोंडकर
  • उर्मीला मातोंडकर ने श्रीदेवी को लेकर दिलचस्प खुलासा
  • जाह्नवी कपूर इन फिल्मों में नजर आएंगी

डीआईडी सुपर मॉम्स के शो पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची। शो के दौरान उर्मीला मातोंडकर ने खुलासा किया कि जुदाई फिल्म के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं। दरअसल शो में एक कंटेस्टेंट ने प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था, जिसे देखकर उन्हें श्रीदेवी की याद आ गईं। सादिका के एक्ट को देखकर उर्मीला को अपनी को स्टार श्रीदेवी की याद आ गईं।

उन्होंने कहा, सादिका अपने प्रेग्नेंट महिला का किरदार बखूबी निभाया हैं। लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि आपकी बेटी माइरा इस एक्ट की असली हीरो हैं। मुझे लगता है कि आपका ये एक्ट आपकी बेटी की वजह से पूरा हो पाया है। मैं यही बात जाह्नवी से भी कह रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे याद है जब मैं श्रीदेवी के साथ जुदाई में एक गाने के लिए शूटिंग कर रही थीं। वह उस समय प्रेग्नेंट थीं।

जुदाई के समय प्रेग्नेंट थीं श्रीदेवी

ये भी पढ़ें - जब रवीना टंडन ने अक्षय कुमार- रेखा के अफेयर पर तोड़ी थी चुप्पी, बोलीं- एक्टर फिल्म के लिए करते थे बर्दाशत
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ZEE TV (@zeetv)

उर्मिला मातोंडकर ने कहा, जाह्नवी कपूर से दोबारा कनेक्ट करना मेरे लिए काफी इमोशनल मोमेंट है। 1997 में फिल्म जुदाई सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में अनिल कपूर, श्री देवी और उर्मीला मतोंडकर मुख्य भूमिकाओं में थे। श्रीदेवी ने बोनी कपूर से 2 जून 1996 में शादी की थी। जाह्नवी का जन्म 6 मार्च 1997 में जुदाई फिल्म के रिलीज के कुछ दिन बाद हुआ था। उर्मीला के अलावा भाग्यश्री और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी रियलिटी शो को जज करते हैं।

जाह्नवी कपूर ने करण की फिल्म धाकड़ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्टर तख्त, दोस्ताना 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर