रिया के समर्थन में आईं तापसी- 'सफल व्यक्ति के साथ रिश्ता रखने वाली हर महिला पैसे के पीछे नहीं होती'

Taapsee Pannu supports Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक बार फिर रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते हुए पोस्ट लिखा है। उन्होंने ईडी की जांच पर आई रिपोर्ट्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Taapsee Pannu and Rhea Chakraborty
तापसी पन्नू और रिया चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत केस को लेकर रिया चक्रवर्ती समर्थन में आईं तापसी पन्नू
  • ईडी की जांच पर आ रही रिपोर्ट्स को लेकर किया ट्वीट
  • बोलीं- सफल व्यक्ति के साथ रिश्ता रखने वाली हर महिला गोल्ड डिगर नहीं होती

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने जुलाई में पटना में दायर एफआईआर में रिया चक्रवर्ती का नाम लिया था और आरोपी पर वित्तीय अनियमितताओं के भी आरोप लगाए थे, जिसकी जांच फिलहाल की जा रही है। सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस में अलग अलग पहलुओं की जांच कर रही है जबकि प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहा है और रिया से भी पूछताछ की गई। हालांकि एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोबिक चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स कनेक्शन के सबूत मिले हैं।

कुछ ताजा रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि ईडी को सुशांत के बैंक खाते में किसी भी संदिग्ध लेनदेन का कोई सबूत नहीं मिला है। इसके बारे में प्रतिक्रिया देते हुए, तापसी पन्नू रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आईं और कहा कि सफल व्यक्ति के साथ रिश्ते में रहने वाले हर महिला पैसों के पीछे नहीं होती।

तापसी के अपने ट्वीट में लिखा, 'अपेक्षाकृत अधिक सफल पुरुष के साथ रिश्ते में रहने वाली हर महिला गोल्ड डिगर नहीं होती। बाकी सच्चाई के लिए जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही हैं। एक समय में एक ही कदम उठाना चाहिए।'

Taapsee Pannu tweet on Rhea Chakraborty

ड्रग्स एक्सचेंज को लेकर ईडी के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच कर रहा है। एजेंसी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है जिन्हें कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में 4 दिन के लिए भेज दिया है।

दोनों की गिरफ्तारी के बाद रिया को भी एनसीबी ने तलब किया है। मुंबई में एनसीबी के दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र के डिप्टी डीजी, मुथा अशोक जैन ने एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा, 'आज हमने दो और लोगों की पुलिस कस्टडी रिमांड हासिल की है, इस तरह मामले में हमारी कस्टडी रिमांड में 4 लोग शामिल हो गए हैं। हम उसे (रिया चक्रवर्ती) जांच में शामिल होने के लिए कह रहे हैं।' शोविक ने कथित तौर पर एनसीबी को बताया है कि रिया कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीद रही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर