Rhea से सुशांत की बहन श्वेता का सवाल- '1़7000 की EMI की चिंता है फिर सबसे महंगा वकील कैसे रख रही हो'

Sweta Singh Kirti reaction on Rhea Interview: रिया चक्रवर्ती का कहना है कि उन्होंने एक घर लोन पर खरीदा था जिसकी हर महीने ईएमआई वह भरती हैं लेकिन मौजूदा हालात में पता नहीं वह कैसे इसे चुकाएंगी।

Sushant Singh Rajput sister reaction on Rhea
रिया के दावों पर सुशांत की बहन की प्रतिक्रिया  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने किया था दावा- बचत और लोन से खरीदी है प्रॉपर्टी
  • हर महीने खाते से कटती है 17 हजार रुपए की ईएमआई
  • श्वेता सिंह कीर्ति का सवाल- 'सबसे महंगे वकील का भुगतान कैसे कर रही हो'

मुंबई: रिया चक्रवर्ती सुशांत को लेकर उन पर लगाए गए आरोपों को खारिज किया है। एक साक्षात्कार के दौरान, रिया ने अपनी यूरोप यात्रा और सुशांत के परिवार के साथ संबंध के बारे में खुलासा किया, और उन आरोपों के बारे में भी बात की जो उन पर लगते आए हैं। इस दौरान उन्होंने सुशांत की कमाई पर जीने के आरोप का भी जवाब दिया। अभिनेत्री ने सभी आरोपों को निराधार बताया और कहा कि उनके पास अपनी बात साबित करने के लिए सभी सबूत हैं। अब रिया के दावों पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सवाल उठाया है।

सपंत्ति की ईएमआई को लेकर रिया की टिप्पणी:

जब रिया चक्रवर्ती से पूछा गया कि क्या उसने सुशांत के पैसे का उपयोग करके संपत्ति खरीदी है, तो अभिनेत्री ने आरोप से इनकार किया। रिया ने दावा किया कि घर खरीदने के दौरान उसने अपनी बचत से इसका भुगतान किया और बाकी पैसे का भुगतान करने के लिए बैंक से लोन लिया। एक्ट्रेस ने कहा कि हर महीने, 17,000 की ईएमआई उनके खाते से कटती है और अब, वह चिंतित है कि वह कैसे भुगतान करेंगी क्योंकि उन पर इस तरह के आरोप लग रहे हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति का ट्वीट:

अब, सुशांत की बहन श्वेता ने रिया की एक क्लिप साझा करते हुए कहा लिखा, 'आप चिंतित हैं कि आप ईएमआई के 17,000 का भुगतान कैसे करेंगी, कृपया मुझे बताइए कि आप केस के लिए भारत के सबसे महंगे वकील को कैसे अपने लिए रख रही हैं ?? #RheaTheLiar।'

बता दें कि रिया का मामला मशहूर वकील सतीश मनेशिंदे संभाल रहे हैं, जिन्होंने बीते समय में सलमान खान सहित कई हाई प्रोफाइल लोगों के केस को संभाला है।

गौरतलब है कि रिया ने यह बात स्वीकार की है कि सुशांत के परिवार के साथ उनके संबंध शुरुआत से ही अच्छे नहीं रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से रिया पर जहर देकर अभिनेता को मारने का आरोप लगाया गया है जबकि उनकी बहनें भी लगातार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर