सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के पास रहने वाले शख्स ने कहा- डायरी मे है डुप्लीकेट चाभी बनाने वाले का नाम

Sushant Singh Rajput Death: Times Now से बातचीत में सुशांत के फ्लैट के पास चाभी बनाने वाले शख्स ने कहा कि- 'हर एक बिल्डिंग में आने-जाने वाले लोगों का नाम एक रजिस्टर में दर्ज होता है।'

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में कई नई बातें सामने आई है।
  • सुशांत के घर के पास मौजूद चाभी वाले शख्स ने डायरी एंट्री की बात कही है।
  • सुशांत के फ्लैट की जिसने डुप्लीकेट चाभी बनाई थी, उससे मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में कई नए तथ्य सामने आ रहे है। अब सुशांत के घर के पास चाभी बनाने वाले शख्स ने बताया कि जो भी डुप्लीकेट चाभी से सुशांत के घर में गया होगा उसकी डायरी में एंट्री हुई होगी। 

Times Now से बातचीत में सुशांत के फ्लैट के पास चाभी बनाने वाले शख्स ने कहा कि- 'मैं उस दिन था भी नहीं, मैं तीन बजे के बाद यहां पर आया था। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि जब आप बिल्डिंग में जाते है तो सीसीटीवी आपकी गतिविधि को कैमरे में कैद करता है।' 

चाभी बनाने वाले शख्स के मुताबिक- 'हर एक बिल्डिंग में आने-जाने वाले लोगों का नाम एक रजिस्टर में दर्ज होता है। अब भले ही सीसीटीवी कैमरा बंद है, लेकिन अगर कोई बिल्डिंग में गया होगा तो उसका नाम, पता और मोबाइल तो रजिस्टर में दर्ज होगा। ऐसे में जिसने डुप्लीकेट चाभी बनाई, उसे ढूंढना मुश्किल नहीं है।'

पुलिस ने नहीं शेयर की डिटेल्स 
सुशांत
के फ्लैट की जिसने डुप्लीकेट चाभी बनाई थी, उससे मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है। वही, जब बिहार पुलिस ने इस चाभी वाले की डिटेल मांगी तो मुंबई पुलिस ने इसे देने से इंकार कर दिया है।         

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार पुलिस अब इस चाभी वाले की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि बिहार पुलिस के महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि  रिया भाग क्यों रही हैं? अगर वह दोषी नहीं हैं तो सामने आएं और जांच में पुलिस की मदद करें। हम किसी निर्दोष को सजा देने के हिमायती नहीं हैं। 

दिन भर रो रहे थे सुशांत सिंह राजपूत 
सुशांत के रूममेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि कि एक्स-मैनेजर दिशा सलियन की मृत्यु के बाद उन्हें पैनिक अटैक आने शुरू हो गए थे। सुशांत सिंह राजपूत, दिशा सलियन की मौत से बहुत इफेक्ट हुए थे।

सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि जनवरी से ही सुशांत काफी इमोशनल होने लगे थे। उन्होंने सिद्धार्थ को वापस आने के लिए कहा था। इसी बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था कि वो एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं और उनके साथ कुछ नया शुरू करना चाहते हैं। 

अगली खबर