SSR case: सुशांत स‍िंह राजपूत की फ्रेंड ने कहा- ये प्‍लान‍िंग से क‍िया गया मर्डर है, र‍िया बनाई जा रही प्‍यादा

Sushant Singh Rajput Death case : टाइम्‍स नाउ से खास बातचीत में सुशांत स‍िंह राजपूत की दोस्‍त व एक्‍टर आरती नागपाल ने कहा है क‍ि र‍िया चक्रवर्ती इस केस में एक प्‍यादा हैं जबक‍ि इसका मास्‍टरमाइंड कोई और है।

Sushant Singh Rajput Death case dhoni actor friend aarti nagpal says Rhea Chakraborty is a pawn there is a mastermind behind
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की खबर आई थी
  • तब से फैन इसे मर्डर बता रहे हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं
  • सुशांत स‍िंह राजपूत के प‍िता ने ब‍िहार में र‍िया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, उसके बाद से कई लोग अब मुद्दे पर खुलकर बोलने लगे हैं

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के करीब 40 द‍िन बाद उनके प‍िता ने ब‍िहार में उनकी गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज कराई। उन्‍होंने र‍िया पर सुशांत को परिवार से दूर करने, उसके खाते से पैसे न‍िकालने और आत्‍महत्‍या की ओर उकसाने का आरोप लगाया है। अब इस मुद्दे पर सुशांत स‍िंह राजपूत की करीबी दोस्‍त और एक्‍टर आरती नागपाल सामने आई हैं। उन्‍होंने र‍िया को केस में बस एक प्‍यादा बताते हुए कहा है क‍ि इसका गेम का मास्‍टरमाइंड कोई और है। 

टाइम्‍स नाउ से खास बातचीत में आरती ने बताया क‍ि उनका मानना है क‍ि इसके पीछे कई लोगों का हाथ है। उन्‍होंने महेश भट्ट का नाम लेते हुए कहा है क‍ि हम सभी जानते हैं क‍ि र‍िया चक्रवर्ती उनके क‍ितना करीब हैं।

आरती ने जोड़ा परवीन बॉबी के साथ केस 
बातचीत में आरती ने बताया क‍ि वह और उनकी बहन एक बार परवीन बॉबी से म‍िले थे। दरअसल उनकी बहन परवीन की लुकअलाइक थीं और इस बात को लेकर वे उनसे म‍िली थीं। आरती का कहना है क‍ि उन्‍होंने द‍िवंगत एक्‍ट्रेस के साथ चाय पी थी और उनके व्‍यवहार से कहीं भी ड‍िप्रेशन या दूसरा कोई मेंटल ड‍िस्‍ऑर्डर नहीं झलक रहा था। 

लॉन्‍ग टर्म प्‍लान के तहत हुआ है मर्डर 
आरती का कहना है क‍ि सुशांत को ड‍िप्रेशन होना, डॉक्‍टर के पास लेकर जाना - ये सब द‍िखावा है। बल्‍क‍ि ये उनके मर्डर की लंबीी प्‍लान‍िंग का ह‍िस्‍सा है। और देश ही नहीं बल्‍क‍ि दुन‍िया बोल रही है क‍ि उनकी मर्डर हुआ है। 

डेड बॉडी नहीं कर रही थी सुसाइड का इशारा 
आरती ने अपनी बातचीत में कहा क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत की जब डेड बॉडी म‍िली, तब उनकी जीभ बाहर नहीं निकली थी। उनकी आंखें भी बाहर नहीं न‍िकली थीं। बेड और कमरे की ऊंचाई भी इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करती। फ‍िर पुल‍िस का भी एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे कह रहे हैं क‍ि अगर ये बाहर आया तो हमारी इंवेस्‍ट‍िगेशन खराब हो जाएगी। इससे जाहिर है क‍ि सुशांत ने आत्‍महत्‍या नहीं की, उनका मर्डर हुआ है। 

अगली खबर