रिया चक्रवर्ती की कोर्ट में अपील- 'झूठे केस में फंसा रही है सुशांत की फैमिली, भड़का रहे हैं कुछ ताकतवर लोग'

Rhea Chakraborty Plea Accessed: Times Now के पास रिया चक्रवर्ती की कोर्ट में दाखिल याचिका की कॉपी है। रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्हें सुशांत की आत्महत्या केस में झूठा फंसाया जा रहा है।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए कोर्ट में अपील दाखिल की है।
  • रिया ने अपनी अपील में कहा है कि इस मामले में उन्हें सुशांत की फैमिली फंसा रही है।
  • रिया का कहना है कि कुछ ताकतवर लोगों के कहने पर सुशांत का परिवार ऐसा कर रहा है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर खिलाफ पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। इसका खिलाफ रिया ने कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने ये केस मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की है। अपनी अपील में रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि सुशांत के परिवारवाले उन्हें इस केस में झूठा फंसा रहे हैं। 

Times Now के पास रिया चक्रवर्ती की कोर्ट में दाखिल याचिका की कॉपी है। इसमें रिया ने कहा है कि उन्हें सुशांत के पिता के.के.सिंह द्वारा फंसाया जा रहा है। उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई भी हाथ नहीं है। रिया ने बताया कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रहीं थीं। 

रिया याचिका में आगे लिखती हैं- 'वह आठ जून 2020 को सुशांत के फ्लैट को छोड़कर अपने घर चली गई थीं। रिया ने कहा कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और एंटी डिप्रेशन दवा भी ले रहे थे। रिया ने बांद्रा पुलिस की पूछताछ में भी पूरा सहयोग किया है। उनसे बिहार पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने भी पूछताछ की।'

आत्महत्या की जिम्मेदारी नहीं
रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में कहा है कि वह सुशांत की आत्महत्या की जिम्मेदार नहीं है। केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने पर रिया ने कहा है कि सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक  आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो।

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें सुशांत की मौत का काफी दुख है। हालांकि, इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने और रेप की धमकी भी दी जा रही है, जिसके बाद वह मानसिक रूप से परेशान हैं। इसके खिलाफ उन्होंने सांता क्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

परिवार के पीछे ताकतवर लोग
रिया चक्रवर्ती ने अपने दावे में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के पीछे कुछ ताकतवर लोग हैं, जो उन्हें मुझे फंसाने के लिए भड़का रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों को संपर्क किया जा रहा है जो मेरे खिलाफ गवाही दें। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने बिहार पुलिस के सामने दिए अपने बयान में दावा किया कि रिया चक्रवर्ती उनके भाई पर काला जादू करती थीं। सुशांत की बहन ने अपने बयान में यह दावा भी किया कि 8 जून को रिया ने उन्हें फोन किया था और अपने व सुशांत के झगड़े के बारे में बताया था।

अगली खबर