सनी देओल की फिल्म चुप सिनेमाघरों में देख सकते हैं मात्र 75 रुपये में, जानिए कैसे

CHUP Advance Booking : सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। आप इस फिल्म को मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में मात्र 75 रुपये में देख सकते हैं।

chup
chup  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सनी देओल की फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है
  • चुप की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है

CHUP Advance Booking : सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर 'चुप: द रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट' को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे है। इस फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी सस्पेंस ड्रामा है। ये फिल्म पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है।

चुप पहली ऐसी फिल्म है जिसे क्रिटिक्स से पहले दर्शकों को फ्री में दिखाया जाएगा। फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिलीज से एक दिन पहले इस फिल्म को अलग अलग शहरों में फ्री में दिखाया जा रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म की टिकट थिएटर में भी 75 रुपये में बुक कर सकते हैं। आमतौर पर मल्टीप्लेक्स में फिल्मों की टिकट 300 से 400 रुपये होती हैं। आइए जानते हैं 75 रुपये में कहां दे सकते हैं ये फिल्म।

75 रुपये में देख सकते हैं चुप

आर बाल्की की फिल्म चुप को आप किसी भी सिनेमाघर में मात्र 75 रुपये में देख सकते हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। दरअसल 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है जिसकी वजह से आप इस फिल्म को मात्र 75 रुपये में देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें - Brahmastra Box Office Collection Day 12: फिल्म की कमाई में तेजी से गिरावट जारी, 12वें दिन भी केवल इतना रहा कलेक्शन
 

महामारी के बाद सिनेमाघर काफी लंबे समय से बंद थे। 16 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत दर्शकों की क्षमता के साथ खोला गया था। सालभर बाद मल्टीप्लेक्स एसोशिएशन ने दोबारा सिनेमाघरों के खुलने की जश्न में सिनेमा डे का ऐलान किया था। पहले ये दिन 16 सितंबर को सेलिब्रेट होना था लेकिन ब्रह्मास्त्र की रिलीज की वजह से मल्टीप्लेक्स एसोशिएशन ने इसे 23 सितंबर को मनाने का फैसला किया था।

चुप एक मर्डर मिस्ट्री है

आर बाल्की की फिल्म चुप एक मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म में साइको आर्टिस्ट की कहानी को दिखाया गया है जो क्रिटिक्स को मारकर उन्हें रेटिंग देता है। सनी देओल लंबे समय बाद इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर