शेखर सुमन ने बताया ड‍िप्रेशन का दौर देख चुका बेटा अध्‍ययन, Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद लग रहा है डर

Shekhar Suman on Sushant Singh Rajput suicide : शेखर सुमन ने एक इंटरव्‍यू में कहा है क‍ि उनका बेटा भी ड‍िप्रेशन झेल चुका है और सुशांत के सुसाइड करने के बाद वह डरे हुए हैं।

 Shekhar Suman on Sushant Singh Rajput suicide son adhyayan has also suffered from depression suicidal thoughts
Shekhar Suman on Sushant Singh Rajput suicide: बेटे अध्‍ययन को लेकर है डर 

मुख्य बातें

  • शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन ने बॉलीवुड में ट्राई क‍िया था लेक‍िन सक्‍सेस नहीं म‍िली
  • शेखर सुमन ने कहा है क‍ि वह सुशांत के सुसाइड के बाद से डरे हुए हैं
  • शेखर सुमन ने खुलासा क‍िया था क‍ि अध्‍ययन ने भी ड‍िप्रेशन का बुरा दौर देखा है

सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड से तमाम लोगों को बड़ा झटका लगा है। उनके परिवार से लेकर दोस्‍तों और इंडस्‍ट्री में उनके करीबी तक को सुशांत स‍िंह राजपूत के इस कदम से सदमा पहुंचा है। 

शेखर सुमन ने भी सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड पर अपनी राय रखी है। मुंबई म‍िरर को द‍िए अपने इंटरव्‍यू में शेखर ने कहा है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत उनके बेटे की तरह थे और वह उनके प‍िता के दर्द को अच्‍छी तरह समझ सकते हैं। शेखर ने ये भी खुलासा क‍िया क‍ि उनका बेटा अध्‍ययन सुमन भी ड‍िप्रेशन से जूझ चुका है। बकौल शेखर - फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री ने मेरे बेटे की राह में भी बहुत रोड़े अटकाए और एक समय था, जब वह भी सुसाइड के बारे में सोचा करता था। 

अब शेखर सुमन का कहना है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड जैसा कदम उठाने के बाद से वह अध्‍ययन को लेकर दोबारा डरे हुए हैं क‍ि कहीं वह भी ऐसा कुछ न कर बैठे। शेखर का कहना है क‍ि अध्‍ययन को उस दौर से बाहर न‍िकालना उनके ल‍िए बेहद मुश्‍क‍िल था। 

शेखर ने बताया क‍ि वह द‍िन में ही नहीं, रात के समय में भी कई बार अध्‍ययन के कमरे का दरवाजा खोलकर देखते थे क‍ि वह ठीक है या नहीं और उसे अक्‍सर कमरे की छत को घूरते हुए पाते थे। तब उनको बार-बार अध्‍ययन को कहना पड़ता था क‍ि हर हालात में वे सब उसके साथ हैं और उसे नींद जरूर लेनी चाह‍िए। 

सुशांत स‍िंह राजपूत के ल‍िए रखी सीबीआई जांच की मांग 
हाल ही में शेखर सुमन ने एक फोरम की शुरुआत की है ज‍िसमें उन्‍होंने सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग की है। शेखर का कहना है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत जैसा टैलेंट और मजबूत इच्‍छाशक्‍त‍ि वाला व्‍यक्‍त‍ि सुसाइड नहीं कर सकता है। और उसने कोई न कोई नोट जरूर छोड़ होगा। 

अगली खबर