Jayeshbhai Jordaar के खिलाफ दर्ज हुआ केस, इस सीन के चलते कानूनी पेंच में फंसी रणवीर की फिल्म

Jayeshbhai Jordaar in legel trouble: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज से पहले ही कानूनी मसले में उलझ गई है। एक सीन के चलते फिल्म मुश्किल में पड़ती नजर आ रही है।

Jayeshbhai Jordaar in legel trouble for this scene
Jayeshbhai Jordaar in legel trouble for this scene 
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज से पहले ही कानूनी मसले में उलझ गई है।
  • 13 मई 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
  • अधिवक्ता पवन प्रकाश पाठक ने फिल्म के एक सीन के खिलाफ डाली याचिका।

Jayeshbhai Jordaar in legel trouble: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज से पहले ही कानूनी मसले में उलझ गई है। एक सीन के चलते फिल्म मुश्किल में पड़ती नजर आ रही है। 13 मई 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है लेकिन उससे पहले फिल्म को यह मामला निपटाना होगा। बता दें कि कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इस ट्रेलर में एक सीन ऐसा है जहां प्रसव से पूर्व भ्रूण का लिंग निर्धारण परीक्षण कराते हुए रणवीर नजर आ रहे हैं।

इसी सीन के चलते फिल्म विवादों में आ गई है क्योंकि भारत में जन्म से पूर्व लिंग परीक्षण गैरकानूनी और दंडनीय अपराधा है। इसे लेकर दिल्ली कोर्ट में याचिका दायर की गई है। पिंकविला के अनुसार, अधिवक्ता पवन प्रकाश पाठक ने याचिका में कहा है कि ये सीन निषिद्ध गति विधियों को बढ़ावा दे सकता है और इस आधार पर इसको हटा दिया जाए। अभी मेकर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।  

Also Read: रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज, मनोरंजन से है भरपूर

ऐसा है ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाया गया है कि जयेशभाई यानी रणवीर सिंह एक बेटी के पिता है और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। सब चाहते हैं कि उन्हें बेटा हो, इसके लिए लिंग परीक्षण तक करवाया जाता है और पता चलता है कि इस बार भी उन्हें बेटी होगी। यह फिल्म एक गंभीर गुद्दे को उठाती है और निर्देशक ने सटायर तरीके से अपनी बात रखी है।

हालांकि लिंग परीक्षण के सीन को दिखाना मेकर्स को भारी पड़ता नजर आ रहा है। गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर आधारित इस फिल्म से दिव्यांग ठक्कर डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर बोमन ईरानी रणवीर स‍िंह के पिता के रोल में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर