Jayeshbhai Jordaar Trailer Out: रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज, मनोरंजन से है भरपूर

Jayeshbhai Jordaar Trailer Released: एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें वो बिलकुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म इस साल 13 मई को रिलीज होगी।

Jayeshbhai Jordaar Trailer Out
Jayeshbhai Jordaar Trailer Out  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणवीर ,सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज।
  • फिल्म में समाज की कुरीतियों पर सवाल उठाते दिखेंगे जयेशभाई।
  • मालूम हो कि फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी।

Jayeshbhai Jordaar Trailer Released: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में सोशल मैसेज दिया गया है इसके साथ ही इसमें कॉमेडी का तड़का है, यानी फिल्म में भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा। मालूम हो कि फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देखें फिल्म का ट्रेलर

फिल्म की कहानी समाज में लड़का और लड़की के बीच हो रहे भेदभाव को दिखाता है। गांव में सरपंच के सामने मुद्दा उठता है कि गांव के लड़के शराब पीकर स्कूल के सामने लड़कियों को परेशान करते हैं जिसके लिए शराब पर रोक लगानी चाहिए, लेकिन सरपंच लड़कियों के खुशबू वाले साबुन के इस्तेमाल पर रोक लगाने के बात करते हैं। फिल्म में जयेशभाई यानी रणवीर सिंह एक बेटी के पिता है और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। सब चाहते हैं कि उन्हें बेटा हो, इसके लिए लिंग परीक्षण तक करवाया जाता है। जयेशभाई को अगला बच्चा लड़का होगा या लड़की फिल्म की कहानी उसी पर आधारित है। 

कैसी होगी फिल्म की कहानी

जयेशभाई जोरदार को लेकर माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक सोशल कॉमेडी है। जयेशभाई जोरदार दर्शकों को गुदगुदाने के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी देंगे। रणवीर ने हिंदूस्तान टाइम्स को अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा था कि जयेशभाई हीरो नहीं हैं बल्कि वो एक साधारण आदमी हैं और जब वो किसी परेशानी में फंस जाते हैं तो कुछ असाधारण काम करते हैं। वे समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करते हैं।

ये भी पढ़ें: क्या होगी जयेशभाई जोरदार की कहानी, जानिए रणवीर सिंह की फिल्म की खास बातें

पिता का रोल में दिखेंगे बोमन ईरानी

फिल्म में एक्टर बोमन ईरानी रणवीर स‍िंह के पिता के रोल में नजर आएंगे। बोमन ईरानी गुजराती किरदार में नजर आएंगे क्‍योंकि इस फ‍िल्‍म की कहानी गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर है। इस फिल्म से दिव्यांग ठक्कर डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर