Brahmastra Box Office Prediction: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' तोड़ेगी कमाई के रिकॉर्ड? इतनी हो सकती है ओपनिंग कमाई

Brahmastra Box Office Prediction: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार है। जानें कितनी रह सकती है फिल्म की पहले दिन की कमाई। क्या तोड़ेंगी रिकॉर्ड?

Brahmastra Box Office Prediction
Brahmastra Box Office Prediction 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की इतनी हो सकती है ओपनिंग कमाई।
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग भी शानदार।
  • जानें फिल्म कब और कहां होगी रिलीज।

साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए बेहद खराब साबित हुआ है। इस साल अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जो पर्दे पर फ्लॉप साबित हुईं। हाल ही में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसे लेकर एक्टर्स व मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म पर्दे पर फ्लॉप हो गई। अब सबकी नजर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र पर टिकी हुई है। 

कितनी रह सकती है ओपनिंग

फिल्म ट्रेडर्स का मानना है कि ब्रह्मास्त्र का प्रदर्शन पर्दे पर अच्छा रहेगा और इसकी शुरुआत अच्छे नंबरों से होगी। इतना ही नहीं माना तो यह तक जा रहा है कि इसकी शुरुआत कोरोना काल से पहले की तरह हो सकती है और फिल्म शानदार कमाई करेगी। एग्जिबिटर और डिस्ट्रिब्यूटर राज बंसल ने कहा, 'ब्रह्मास्त्र की ओपनिंग कमाई 20 से 22 करोड़ के बीच रह सकती है और अभी तक इसकी एडवांस बुकिंग हमारे लिए बहुत उत्साहजनक रही है।'

कैसी है फिल्म की एडवांस बुकिंग

फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो वो भी काफी अच्छी है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश वांखेडे ने ईटाइम्स से बात की और कहा, 'ब्रह्मास्त्र एडवांस बुकिंग के लिए यह बहुत अच्छा समय है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुक्रवार से शुरू हुई है और देश की तीनों मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने एक लाख टिकट रजिस्टर किए हैं। यह कोरोना काल के बाद अब तक की सबसे बड़ी संख्या है और इसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है।' इसके साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री के ट्रेंड्स के बारे में बात करते हुए कहा, 'लोगों का कहना कुछ भी हो, अगर कंटेंट अच्छा है और फिल्म अच्छी लगती है को लोग एडवांस बुकिंग करेंगे। ब्रह्मास्त्र ने यह साबित कर दिया है।'

3D फिल्म देखना चाहते हैं दर्शक

एग्जिबिटर और डिस्ट्रिब्यूटर ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि दर्शक फिल्म को 3डी में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकि हैं और इसके 3डी टिकट अच्छी संख्या में बिके हैं। दर्शक पर्दे पर फिल्म को देखना चाहते हैं और वो बात उन्हें घर पर नहीं मिलेगी।

Also Read: बॉलीवुड के लिए बड़ी राहत लेकर आई ब्रह्मास्त्र, एडवांस बुकिंग में टिकटों की बंपर बिक्री

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो यह 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे एक्टर्स भी अहम रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान का भी एक अहम कैमियो रोल है। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जो करीब 400 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनकर तैयार हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर