रक्षाबंधन की एक्ट्रेस बोलीं- सांवले रंग के कारण मॉडिलिंग में मिलता था कम पैसा, बचपन से सुनती आई है ताने

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन से स्मृति श्रीकांत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। एक्ट्रेस ने अपने कलर कॉम्पलेशन पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सांवले रंग की वजह से असली जिंदगी में भी काफी परेशानी झेली है।

smrithi srikanth
smrithi srikanth  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है
  • रक्षाबंधन से स्मृति श्रीकांत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है
  • स्मृति ने बताया कि सांवले रंग की वजह से असल जिंदगी में भी परेशानियां हुई है

अक्षय कुमारी की फिल्म रक्षाबंधन में फ्रेश टैलेंट स्मृति श्रीकांत को लॉन्च किया गया है। फिल्म में स्मृति ने अक्षय की बहन लक्ष्मी का किरदार निभाया है। स्मृति के अलावा सादिया खातिब, दीपिका खन्ना, सहेजमीन कौर ने अक्षय की बहनों का किरदार निभाया है। स्मृति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि अक्षय कुमार के साथ डेब्यू करना मेरे लिए सपने जैसा था। एक्ट्रेस ने बताया की 21वीं सदी में भी लोग आपको कलर से जज करते हैं।

स्मृति एक ट्रेनेड डांसर हैं और वो अपारशक्ति खुराना के साथ कुड़िए नी के डांस कवर में नजर आई थीं। एक्ट्रेस को आनंद एल रॉय की फिल्म रक्षाबंधन से ब्रेक मिला है। फिल्म में एक्ट्रेस को काला रंग की वजह दूल्हा नहीं मिलता है। उन्होंने बताया मेरा असली रंग भी सांवला है। लेकिन फिल्म के कैरेक्टर के लिए मेरे स्किन को दो टोन और डार्क दिखाया गया था।

स्मृति ने आगे कहा, 'मैंने बचपन में अपने रंग को लेकर लोगों से काफी कुछ सुना है। लोग मेरे कलर का मजाक उड़ाते थे। एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपने क्या देखकर इस फिल्म को साइन किया था। इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है कि जब मैं इस किरदार के लिए ऑडिशन दे रही थी, तब उन लाइन्स को पढ़कर ये लगा कि ये तो सच है। लोग अक्सर कहते थे धूप में मत जायाकर काली पड़ जाएगी। लोगों की ऐसी मानसिकता आज भी है।

ये भी पढ़ें - अंजली अरोड़ा के MMS लीक पर वीडियो बनाना आजमा फल्लाह को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगा डाली क्लास

उन्होंने बताया कई बार जब मैं ऑडिशन देती थी, तो मुझे सिर्फ इसलिए रिजेक्ट कर देते थे क्योंकि उन्हें गोरी लड़की चाहिए होती थी। हालांकि मैं ये भी समझती हूं कि ये कैरेक्टर की डिमांड हो सकती है।

मॉडलिंग के दिनों को याद कर छलका दर्द

एक्ट्रेस ने अपने मॉडलिंग के दिनों को याद करते हुए बताया कि आज से 5 से 6 पहले, मैं एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए काम कर रही थी। ये एक ब्रांड के लिए इवेंट था। मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया था और सेलेक्ट भी हो गई थी। ये इवेंट दो हिस्सों में होना था और मैं दोनों के लिए सेलेक्ट हुई थी। इसके बाद मैंने उनसे अपना पैसा बढ़ाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, हम सांवली लड़कियों को अपने इवेंट में नहीं लेते हैं, लेकिन आपको लिया है। अगर आप इस प्रोजेक्ट को करना चाहती हैं तो कम अमाउंट में ही करना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर