शादी से पहले मुसीबतों में फंसे Katrina Kaif-Vicky Kaushal, कपल के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 07, 2021 | 17:05 IST

Katrina Kaif And Vicky Kaushal: कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन शादी से पहले यह दोनों मुसीबतों में फंस गए हैं। इस कपल के खिलाफ एक एडवोकेट ने शिकायत दर्ज करवाई है।

rajasthan advocate files a complaint against katrina kaif and vicky kaushal, a case registered against katrina kaif and vicky kaushal
कटरीना कैफ और विक्की कौशल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 9 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं कटरीना कैफ-विक्की कौशल।
  • शादी से पहले मुसीबतों में फंसे कटरीना कैफ-विक्की कौशल।
  • राजस्थान के एक वकील ने इस कपल के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत।

Complaint Registered Against Katrina Kaif And Vicky Kaushal: बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं। इन दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शंस आज से शुरू हो गए हैं। यह दोनों सितारे 9 दिसंबर को इस प्रख्यात होटल में सात फेरे लेंगे। लेकिन शादी से पहले यह दोनों कपल मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, सवाई माधोपुर के एक एडवोकेट नेत्रबिंद सिंह जौदान ने कटरीना कैफ, विक्की कौशल और होटल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत की है। राजस्थान के विख्यात चौथ का माता मंदिर का रास्ता बंद किए जाने पर यह शिकायत दर्ज करवाई गई है। यह शिकायत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दर्ज करवाई गई है। 

कटरीना कैफ-विक्की कौशल के खिलाफ दर्ज हुआ केस

राजस्थान के वकील नेत्रबिंद ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल के खिलाफ विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज करवाई है। वकील का कहना है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 6 से 12 दिसंबर तक चलेगी जिसकी वजह से सड़क बंद कर दिया गया है। दरअसल, कटरीना कैफ और विक्की कौशल का वेडिंग डेस्टिनेशन यानी सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसस बरवाड़ा होटल राजस्थान के प्रख्यात चौथ माता मंदिर के रास्ते में पड़ता है। इन दोनों कपिल की शादी की वजह से यह रास्ता बंद कर दिया गया था जिसकी वजह से भारी मात्रा में श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रास्ता बंद होने की वजह से श्रद्धालुओं को काफी परेशानी हो रही है। 

वकील का कहना है कि सभी श्रद्धालुओं की भावना और उनकी समस्याओं को देखते हुए यह रास्ता खोल देना चाहिए। वकील ने सुचारू रूप से यह रास्ता चालू करवाने की मांग जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सवाई माधोपुर को प्रार्थना पत्र पेश करके की है। यह शिकायत कटरीना कैफ, विक्की कौशल, होटल प्रबंधन और कलेक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई गई है। लेकिन चौथ का बरवाड़ा के तहसीलदार सुरेश नारायण बैरवा ने यह कहा है कि वहां कोई भी रास्ता बंद नहीं हुआ है और आगे भी बंद नहीं होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर