जर्सी और पृथ्‍वीराज के बाद प्रभास की 'राधे श्‍याम' को खा गया कोरोना, ना ना करते मेकर्स को टालनी पड़ी रिलीज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फ‍िल्‍म राधे श्‍याम भी कोरोना की वजह से टल गई है। साल 2022 में रिलीज होने वाली ये पहली फ‍िल्‍म थी।

Radhe Shyam Postponed
Radhe Shyam Postponed  
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म राधे श्‍याम भी कोरोना की वजह से टल गई है
  • साल 2022 में रिलीज होने वाली ये पहली फ‍िल्‍म थी
  • 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी ये फ‍िल्‍म

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फ‍िल्‍म राधे श्‍याम भी कोरोना की वजह से टल गई है। साल 2022 में रिलीज होने वाली ये पहली फ‍िल्‍म थी जो अब अनिश्‍चितकाल के लिए टाल दी गई है। मेकर्स ने बाकायदा स्‍टेटमेंट जारी कर रिलीज हटाने की घोषणा की है।कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए अभी के हालात को देखते हुए मेकर्स ने नई रिलीज डेट भी तय नहीं की है।

बता दें कि 'राधे श्‍याम' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली चौथी फ‍िल्‍म जिसे कोरोना की वजह से टाला गया है। इससे पहले जर्सी, आरआरआर और पृथ्‍वीराज टल चुकी हैं। शाहिद कपूर स्‍टारर जर्सी 31 दिसंबर को आनी थी लेकिन जब मेकर्स ने उसकी रिलीज हटाई तो इस बात की भी अफवाह उड़ी कि प्रभास स्टारर फिल्म राधे श्याम (Prabhas And Pooja Hegde Starrer Film Radhe Shyam) भी हट सकती है। 

इसके बाद राधे श्‍याम के मेकर्स ने बयान दिया कि यह बिग बजट फिल्म 14 जनवरी 2022 के दिन ही रिलीज होगी (Radhe Shyam Release Date)। इस फिल्म को पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है। इसके साथ फिल्म मेकर्स ने लोगों से यह भी अनुरोध किया था कि अफवाहों का भरोसा ना करें। हालांकि कोरोना के आगे मेकर्स बेबस हो गए और फ‍िल्‍म को टाल दिया गया। 

इससे पहले प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम आज 30 जुलाई 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण, फिल्म की रिलीज़ को स्थगित करना पड़ा। 

राधे श्याम का बजट 300 करोड़ रुपए

फिल्म राधे श्‍याम पीरियड ड्रामा लव स्टोरी है जो 1970 के दशक को देखते हुए बनी है। इसकी शूटिंग यूरोप में हुई है। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री के साथ सथ्यन और प्रियदर्शी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बताया जा रहा है कि इसका बजट 300 करोड़ रुपए है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर