मुसीबत में फंसी फिल्म जुग-जुग जीयो, पाक सिंगर ने करण जौहर पर लगाया गाना चुराने का आरोप

Jug Jug Jeeyo Film: करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज से पहले विवादों में आ गई है। पाक सिंगर अबरार उल हक ने आरोप लगाया है कि उनके गाने का बिना इजाजत फिल्म में इस्तेमाल किया है।

Abrar Ul Haq, Karan Johar
Abrar Ul Haq, Karan Johar 
मुख्य बातें
  • फिल्म जुग-जुग जियो ट्रेलर रिलीज होने के बाद मुसीबत में फंस गई है।
  • पाकिस्तानी सिंगर ने करण जौहर पर गाना चुराने का आरोप लगाया है।
  • पाक सिंगर ने कहा है कि वह फिल्म के निर्माता के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

मुंबई. करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो ट्रेलर रिलीज के साथ ही मुसीबत में फंस गई है। पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर पर उनका गाना नाच पंजाबन को चुराने का आरोप लगाया है। पाक सिंगर अबरार ने कहा है कि वह धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।  

जुग जुग जियो के ट्रेलर में नाच पंजाबन गाने की झलक दिखाई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सिंगर ने कहा है कि करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन ने उनकी इजाजत के बिना गाने को फिल्म में इस्तेमाल किया है। अबरार ने लिखा, 'मैंने किसी भी भारतीय फिल्म को अपना गाना नाच पंजाबन नहीं बेचा है। इसके राइट्स मेरे पास सुरक्षित हैं क्योंकि मैं हर्जाने के लिए कोर्ट में जा सकता हूं। करण जौहर जैसे निर्माताओं को गाने को कॉपी नहीं करना चाहिए। ये मेरा छठा गाना है, जिसे कॉपी किया गया। मैं इसकी इजाजत नहीं दे सकता।'   

Also Read: पिता और बेटे एक साथ लेने जा रहे हैं तलाक, रिलीज हुआ जुग-जुग जियो का ट्रेलर

नहीं दिया है लाइसेंस
अबरार उल हक ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'गाना नाच पंजाबन का लाइसेंस किसी को भी नहीं दिया गया है। ऐसा कोई यदि दावा कर रहा है तो वह एग्रीमेंट दिखाए। मैं लीगल एक्शन लूंगा।'  सोशल मीडिया पर अबरार के ट्वीट पर यूजर्स करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'बॉलीवुड ने तो साउथ मूवी और हॉलीवुड की कॉपी को नहीं छोड़ा। तुम्हारा गाना क्यों छोड़ेंगे। बॉलीवुड कॉपी मास्टर।' अभी इस पूरे मामले में करण जौहर और उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

आपको बता दें कि नाच पंजाबन गाना साल 2000 में रिलीज हुआ था। ये गाना काफी पॉपुलर हुआ था। वहीं, पाक सिंग अबरार की बात करें तो उन्हें किंग ऑफ पाकिस्तानी पॉप का खिताब मिला है। वह सिंगर के अलावा गीतकार और राजनीति में भी काफी एक्टिव हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर