धीमी CBI जांच पर नाराजगी, भूख हड़ताल के लिए दिल्ली पहुंचे सुशांत के दोस्त और पूर्व मैनेजर

SSR case CBI Probe: धीमी गति से चल रही सीबीआई जांच को लेकर नाराजगी जताते हुए सुशांत के दोस्त गणेश हियवरकर और पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य एयरपोर्ट से राजघाट तक पदयात्रा करेंगे और 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल करेंगे।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल करेंगे सुशांत के दोस्त और पूर्व मैनेजर
  • धीमी सीबीआई जांच को लेकर फैंस में नाराजगी
  • हवाई अड्डे से राजघाट तक करेंगे पदयात्रा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हियवरकर और पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे। दिवंगत अभिनेता के कुछ फैंस के साथ यह दोनों एयरपोर्ट से राजघाट तक पदयात्रा करेंगे। सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर वे 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल भी करेंगे। सीबीआई जांच में देरी के बारे में बात करते हुए, गणेश ने पहले एक समाचार मीडिया को बताया था कि अंकित और वह सुशांत के मामले के लिए 2 अक्टूबर को प्रतीकात्मक भूख हड़ताल शुरू करेंगे।

उन्होंने कहा कि वे सीबीआई से एक अपडेट चाहते थे और यह नहीं चाहते थे कि मामले को किसी अन्य दिशा में मोड़ दिया जाए। उनके अनुसार, जबकि NCB अपना काम कर रही है और ड्रग्स कनेक्शन पाया गया है, CBI की ओर से कोई अपडेट सामने नहीं आ रहे हैं।

इस बीच, सुशांत के पिता केके सिंह ने हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। बैठक के दौरान, सिंह ने सीबीआई को सीबीआई जांच के अपडेट के बारे में सीएम से बात की।

गौरतलब है कि इससे पहले परिवार का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील विकास सिंह ने मामले की जांच की गति पर असंतोष जाहिर किया था, जिस पर सीबीआई अपनी जांच कर रही थी। सिंह ने दावा किया कि परिवार ने नए तरह की जांच से व्यथित था और आरोप लगाया कि एनसीबी वास्तविक मामले से 'ध्यान हटा रही है'। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत की मौत के बाद शुरुआत में कई दिनों तक मामला मुंबई पुलिस के पास था, केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद इसमें बिहार पुलिस शामिल हुई और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी इसकी पड़ताल कर रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर