Bihar Election:बिहार के सीएम नीतीश कुमार मिले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से, सियासी गलियारों में चर्चा

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 30, 2020 | 17:31 IST

SSR Death Update: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पटना के सीएम आवास पहुंचे उनके साथ उनके और परिजन भी थे।

Nitish_Sushant Rajpt's Family
इस मुलाकात के सियासी गलियारे में अलग ही मायने निकाले जाने लगे 

मुख्य बातें

  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सुशांत सिंह राजपूत के परिजन सीएम आवास गए
  • सीएम नीतीश से परिजनों नें सुशांत केस की जांच के विभिन्न पहलुओं पर बात की
  • बिहार की राजनीति में सुशांत सिंह राजपूत का भी मुद्दा चर्चा में है

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजन ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में देरी होने से एक्टर के परिजन बेहद दुखी हैं। इस बारे में बात करने के लिए सूबे के सीएम नीतीश से मुलाकात के लिए सुशांत के परिजन सीएम आवास पहुंचे और नीतीश कुमार से मिले।

बताते हैं इस मामले में सीएम से परिजनों नें सुशांत केस की जांच के विभिन्न पहलुओं पर बात की और सीबीआई जांच के लिए नीतीश कुमार का शुक्रिया भी अदा किया, उनके बीच सुशांत की यादों के अलावा इस केस के मुकदमें पर भी बातचीत हुई। बताते हैं कि सुशांत के पिता ने सीएम को बताया कि पिछले साल जब सुशांत जब पटना स्थित घर आ रहे थे तो उन्होंने सीएम नीतीश से मिलने की इच्छा जताई थी, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी इसपर नीतीश ने अफसोस जताया और कहा कि बिहार ने एक अच्छी प्रतिभा को खो दिया है।

वहीं इससे इतर इस मुलाकात के सियासी गलियारे में अलग ही मायने निकाले जाने लगे क्योंकि बिहार विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है ऐसे में माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला भी सुर्खियों में रहने वाला है। वहीं सुशांत के परिजनों ने इस मुलाकात को सामान्य मुलाकात बताया है और कहा है कि हम सीएम नीतीश का इस मामले में सीबीआई करवाने के लिए धन्यवाद अदा करने आए थे।

एम्‍स ने अपनी र‍िपोर्ट सीबीआई को सौंपी

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एम्‍स ने अपनी र‍िपोर्ट सीबीआई को सौंपी है। टाइम्‍स नाउ को इस र‍िपोर्ट के बारे में जानकारी म‍िली है।एम्‍स की र‍िपोर्ट में कहा गया है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत के ज‍िस व‍िसरा की जांच टीम ने की है, उसमें जहर के न‍िशान नहीं म‍िले हैं। हालांक‍ि र‍िपोर्ट में ये भी कहा गया है क‍ि ज‍िस कमरे में सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्‍सी की गई, वहां रोशनी बेहद कम थी। 

सुशांत सिंह राजपूत का न‍िधन 14 जून को हुआ था

सुशांत सिंह का पोस्‍टमॉर्टम उसी द‍िन मुंबई के कूपर हॉस्‍प‍िटल में क‍िया गया था। बाद में मामले की जांच सीबीआई के पास गई तो एम्‍स के डॉक्‍टर्स की टीम को इस र‍िपोर्ट को चेक करने को कहा गया था। हालांक‍ि एम्‍स की इस र‍िपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत को जहर देने की बात नकारी गई है लेक‍िन हत्‍या की आशंका से इनकार नहीं क‍िया गया है। माना जा रहा है क‍ि सीबीआई अब इसी आधार पर केस में जांच आगे बढ़ाएगी। 

CBI पर धीमी जांच का आरोप

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा था कि सीबीआई की जांच की गति अचानक धीमी हो गई है और पूरा ध्यान मादक पदार्थ संबंधी मुद्दों की ओर केंद्रित हो गया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा ‘आज हम असहाय हैं क्योंकि हमें नहीं पता कि मामला किस दिशा में जा रहा है। सामान्य तौर पर संवाददाता सम्मेलन सीबीआई द्वारा किया जाता है। लेकिन इस मामले में आज तक सीबीआई ने इस बारे में कोई भी प्रेस ब्रीफिंग नहीं की कि उन्हें क्या मिला है, यह बहुत गंभीर मुद्दा है।’

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर