Irrfan Khan की आखिरी फ‍िल्‍म का इंतजार खत्‍म, साल के आखिरी शुक्रवार को OTT पर रिलीज होंगी ये फिल्‍में और वेबसीरीज

अब साल 2021 का आखिरी हफ्ता और यह बेहद खास भी होने वाला है। इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई शानदार वेबसीरीज और फ‍िल्‍में रिलीज होने वाली हैं। 

Irrfan Khan in Murder at Teesri Manzil 302
Irrfan Khan in Murder at Teesri Manzil 302 
मुख्य बातें
  • सिनेमाघरों में फिल्‍मों के रिलीज होने पर तलवार लटक गई है।
  • कोरोना केस बढ़ने पर दिल्‍ली में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है।
  • इस दौरान ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स दर्शकों के मनोरंजन करने को तैयार हैं।

कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों में फिल्‍मों के रिलीज होने पर तलवार लटक गई है। कोरोना केस बढ़ने पर दिल्‍ली में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। इसके चलते 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म जर्सी की रिलीज डेट टाल दी गई है। अगर यही स्थिति रही तो कई अन्‍य फ‍िल्‍मों की रिलीज हटेगी। साल 2020 और 2021 सिनेमा जगत के ल‍िए सुखद नहीं रहे लेकिन इस दौरान ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। कई बड़े बजट की फ‍िल्‍में भी डायरेक्‍ट ओटीटी पर रिलीज हुईं। अब साल 2021 का आखिरी हफ्ता और यह बेहद खास भी होने वाला है। इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई शानदार वेबसीरीज और फ‍िल्‍में रिलीज होने वाली हैं। 

मर्डर ऐट तीसरी मंजिल 302
Zee5 पर दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फ‍िल्‍म मर्डर ऐट तीसरी मंजिल 302 रिलीज होने वाली है। इसका प्रीमियर 31 दिसंबर को किया जाएगा। यह एक ऐसी कहानी है जो कत्ल के इर्द-गिर्द घूमती एक सस्पेंस-थ्रिलर है। फिल्म में रणवीर शौरी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवनीत बाज सैनी ने किया है। 

Also Read: आदिपुरुष, पृथ्‍वीराज से लेकर ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी तक, 2022 में रिलीज होंगी ये शानदार फ‍िल्‍में

वाह जिंदगी

Aspirants फेम नवीन कस्तुरिया (Naveen Kasturia) की फ‍िल्‍म ‘वाह ज़िन्दगी’ भी 31 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होने वाली है। वहीं जी5 पर ही टर्टल रिलीज होगी जिसमें आपको संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) का दमदार अभिनय देखने को मिलेगा। 

अ वेरी ब्रिटिश स्कैंडल 
सोनी-लिव पर 31 दिसम्बर को 'अ वेरी ब्रिटिश स्कैंडल' रिलीज हो रही है। यह एक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज में 1963 का बहुचर्चित मारग्रेट कैम्बेल डायवोर्स केस को कवर किया गया है। 

कोबरा काय 4

31 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर कोबरा काय का चौथा सीजन आएगा। इसके अलावा द लॉस्ट डॉटर, स्टे क्लोज और सील टीम फिल्में भी 31 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं।

द बुक ऑफ बोबा फेट 
29 दिसम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द बुक ऑफ बोबा फेट रिलीज होगी। इस सीरीज में टेमुएरा मोरिसन और मिंग-ना वेन मुख्य भूमिकाओं में हैं। सात एपिसोड्स की सीरीज हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में स्ट्रीम की जाएगी। यह एक स्टार एडवेंचर सीरीज है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर