Mohit Baghel Death: बिग बॉस 13 में हिस्सा लेना चाहते थे मोहित बघेल, सलमान खान को भेजा था मैसेज

Mohit Baghel Bigg Boss 13: एक्टर मोहित बघेल का कैंसर के कारण निधन हो गया है। हालांकि, मोहित की इच्छा अधूरी रह गई है। मोहित सलमान खान के शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनना चाहते थे।

Mohit Baghel
Mohit Baghel 

मुख्य बातें

  • एक्टर मोहित बघेल का कैंसर के कारण निधन हो गया है।
  • मोहित बघेल का नोएडा स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा था।
  • मोहित बिग बॉस 13 में हिस्सा लेना चाहते थे।


मुंबई. सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में काम कर चुके बॉलीवुड और टीवी एक्टर मोहित बघेल का निधन हो गया है। 26 साल के मोहित कैंसर से पीड़ित थे। उनकी मौत से हर कोई सन्न है। मोहित की एक इच्छा पूरी नहीं हो सकी है। 

Spotboye से बातचीत में मोहित के फैमिली फ्रेंड संतोष गुप्ता ने बताया- 'मोहित बघेल बिग बॉस 13 में हिस्सा लेना चाहता था। मैंने उनका नाम कलर्स चैनल की कास्टिंग टीम के सामने भी रखा था। हालांकि, बात नहीं बनीं।'

मोहित के फैमिली फ्रेंड ने बताया कि- 'उसने सलमान खान को भी मैसेज करके शो में हिस्सा लेने की इच्छा जताई थी।' आपको बता दें कि मोहित सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 में भी नजर आने वाले थे। 

परिजनों ने लगाया ये आरोप 
रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित का नोएडा स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालांकि, वह अपने घर मथुरा में थे। लॉकडाउन के कारण कैंसर पीड़ित मोहित को सही इलाज नहीं मिल सका।  मोहित बघेल की अचानक ही तबीयत बिगड़ने लगी इसके बाद माता-पिता उन्हें एक अस्पताल लेकर पहुंचे। 

मोहित के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में मोहित को भर्ती करने से इंकार कर दिया। इसी के बाद उनकी हालत और भी बिगड़ती चली गई। मोहित बघेल के माता-पिता का कहना है कि अगर सही वक्त पर इलाज मिल जाता तो जान बच सकती थी।   

छोटे मियां से किया था डेब्यू
मोहित बघेल का पहला टीवी शो छोटे मियां था। छोटे मियां टीवी शो में मोहित ने कम उम्र में ही अपनी कॉमेडी के दम पर खूब नाम कमाया।  छोटे मियां कॉमेडी शो में मोहित ने कॉमेडियन गंगूबाई यानी सलोनी दैनी के साथ काम किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sabse pyaara kaun hai #PapaJourney, where and from it all started #MyPapa #loveyou

A post shared by Mohit Baghel (@baghelmohit) on

साल 2009 से लेकर 2020 तक मोहित बघेल ने 11 साल में काफी लंबा सफर तय किया। यहां तक कि सलमान खान को उनकी कॉमेडी काफी पसंद थी और इसी वजह से उन्हें 'रेडी' में काम करने का मौका भी मिला।

अगली खबर