Mirzapur actor Passes Away: मिर्जापुर सीरीज में 'मुन्ना भैया के दोस्त' एक्टर Brahma Mishra का निधन, दिव्येंदु ने जताया दुख

Mirzapur actor Brahma Mishra aka Lalit passes away: एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने अपने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में अपने सह-कलाकार ब्रह्मा मिश्रा के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

Mirzapur Actor Brahma Mishra Divyenndu co-star Passes Away
मिर्जापुर के 'ललित' ब्रम्हा मिश्रा का निधन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मिर्जापुर सीरीज में दिव्येंदु शर्मा के दोस्त के रूप में नजर आए थे ब्रम्हा शर्मा
  • दिव्येंदु ने मुन्ना भैया और ब्रम्हा मिश्रा ने निभाया था ललित का रोल
  • एक्टर के फ्लैट पर पुलिस ने बरामद किया शव

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो की हिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्म मिश्रा नहीं रहे। बॉलीवुड अभिनेता दिव्येंदु ने अपने फॉलोवर्स के साथ सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाली खबर साझा की। उन्होंने अपने सह-कलाकार के असमय निधन पर दुख जताया और फैंस से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को वरसोवा स्थित फ्लैट पर ब्रम्हा मिश्रा का शव पुलिस ने बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया। स्पष्ट तौर पर मौत का कारण फिलहाल पता नहीं चला है।

मिर्जापुर एक्टर दिव्येंदु शर्मा का पोस्ट:

'मिर्जापुर' में मुन्ना भैया की भूमिका के लिए मशहूर एक्टर दिव्येंदु ने लिखा, 'आरआईपी ब्रह्मा मिश्रा। हमारा ललित नहीं रहा। आइए हम सब उसके लिए प्रार्थना करें।' 'प्यार का पंचनामा' स्टार ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें ब्रम्हा मिश्रा के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyenndu (@divyenndu)

श्वेता त्रिपाठी शर्मा, श्रिया पिलगांवकर और अन्य अभिनेताओं ने भी ब्रम्हा मिश्रा के साथ 'मिर्जापुर' में काम किया है।  इन कलाकारों ने दिव्येंदु की इस पोस्ट पर कमेंट किया और अपनी संवेदना व्यक्त की। मिर्जापुर में स्वीटी के रूप में नजर आने वालीं श्रिया ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दिल दहला देने वाली खबर।'

ब्रह्मा मिश्रा की फिल्में:
मिर्जापुर फिल्म से मशहूर प्रतिभाशाली कलाकार ने 'केसरी', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हवाईज़ादा', 'दंगा' जैसी कई फ़िल्मों में भी सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। ब्रह्मा मिश्रा को 'मिर्जापुर' में मुन्ना भैया के दाहिने हाथ कहलाने वाले व्यक्ति और इस किरदार के जिगरी दोस्त के रूप में पहचान मिली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर