Marvel पर लगा चोरी करने का इल्जाम, इस हॉलीवुड मूवी के लिए चुराया ब्लॉकबस्टर फिल्म बाजीराव मस्तानी का सीन!

Marvel Copied Bajirao Mastani Scene: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि मार्वल ने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाजीराव मस्तानी का एक सीन चोरी किया है।

Marvel copied a scene from Bajirao Mastani Film, Shang Chi Film Copied The scene from bollywood film Bajirao Mastani starring Ranveer Singh
Bajirao Mastani And Shang Chi 
मुख्य बातें
  • मार्वल ने चुराया बाजीराव मस्तानी फिल्म का सीन।
  • शांग ची फिल्म में कॉपी किया है फिल्म का फेमस सीन।
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो।

Marvel Copied Bajirao Mastani Scene: एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में बनाने के लिए मार्वल पूरी दुनिया में मशहूर है। जब भी हॉलीवुड फिल्मों की बात आती है तब मार्वल के बैनर तले बनने वाली मूवीज लोगों की लिस्ट में टॉप पर होती हैं। कई बॉलीवुड फिल्में हॉलीवुड फिल्मों से प्रेरित हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम हुआ है जब हाॅलीवुड की फिल्मों में बॉलीवुड के सींस चुराए गए हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर मार्वल के बैनर तले बनी फिल्म 'शांग ची एंड द लीजेंड ऑफ द रिंग्स' का एक सीन खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि यह सीन बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बाजीराव मस्तानी से चुराया गया है। 

Also Read: 83 साल की उम्र में पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं सलमान खान की मां, शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बेहतरीन पीरियड फिल्म बनाने के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्में लोगों के दिलों में एक छाप छोड़ देती हैं। उन्हीं में से एक फिल्म है बाजीराव मस्तानी जो वर्ष 2015 में रिलीज हुई थी। दावा किया जा रहा है कि 2021 की शांग ची फिल्म में बाजीराव मस्तानी का एक सीन कॉपी किया गया है। यह बात तब शुरू हुई जब रेडिट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने यह साझा किया कि इस मार्वल फिल्म में बाजीराव मस्तानी का सीन कॉपी किया गया है। जिसके बाद हर जगह इस सीन की चर्चा होने लगी। 

Also Read: आलिया- रणबीर की तरह शादी से पहले ये काम करेंगे अथिया शेट्टी- के.एल राहुल, सामने आई जानकारी

बाजीराव मस्तानी फिल्म के जिस सीन की बात हो रही है उसमें रणवीर सिंह एक घोड़े पर सवार होकर अपने दुश्मनों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी सीन को पहले लोंग-शॉट फिर क्लोज-अप में फिल्माया गया है। घोड़े पर रणवीर सिंह अपने दोनों हाथों में तलवार भांजते हुए दुश्मनों के तीर का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ऐसा ही कुछ शांग ची फिल्म में दिखाया गया है। बस अंतर यह है कि फिल्म का हीरो तलवार की जगह दस रिंग्स का इस्तेमाल कर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर